बीजेपी ने अग्निपथ से 'चिंतित' केजरीवाल से पूछा, अब तक कितने युवाओं को दिया रोजगार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1222281

बीजेपी ने अग्निपथ से 'चिंतित' केजरीवाल से पूछा, अब तक कितने युवाओं को दिया रोजगार

अग्निपथ योजना पर मचे घमासान के बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि युवाओं को 4 साल नहीं, पूरी जिंदगी देश सेवा करने का मौका दिया जाए. पिछले 2 साल सेना में भर्तियां न होने की वजह से जो ओवर ऐज हो गए, उन्हें भी मौका दिया जाए.

बीजेपी ने अग्निपथ से 'चिंतित' केजरीवाल से पूछा, अब तक कितने युवाओं को दिया रोजगार

बलराम पाण्डेय /दिल्ली: केंद्र सरकार की सेना भर्ती के लिए अग्निपथ योजना पर मचे घमासान के बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने योजना पर तमाम सवाल उठाए हैं. केजरीवाल ने ट्वीट किया- सेना भर्ती में केंद्र सरकार की नई योजना का देश में हर तरफ विरोध हो रहा है. युवा बहुत नाराज हैं. उनकी मांग एकदम सही है. सेना हमारे देश की शान है, हमारे युवा अपना पूरा जीवन देश को देना चाहते हैं, उनके सपनों को 4 साल में बांधकर मत रखिए.

केंद्र सरकार से अपील है कि युवाओं को 4 साल नहीं, पूरी जिंदगी देश सेवा करने का मौका दिया जाए. पिछले 2 साल सेना में भर्तियां न होने की वजह से जो ओवर ऐज हो गए, उन्हें भी मौका दिया जाए.

 

केजरीवाल के इस ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष राजन तिवारी ने बिना देर किए पलटवार कर दिया. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल का यह ट्वीट राजनीति से प्रेरित है. जिस तरह से मोदी सरकार ने युवाओं को सेना में भर्ती होकर देश की सेवा करने का अवसर प्रदान किया है, उससे युवा काफी ज्यादा गौरवान्वित है. सड़कों पर उतरकर अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे हैं, वह कहीं न कहीं राजनीति से प्रेरित हैं. 

बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष राजन तिवारी ने कहा कि अग्निपथ को एक नौकरी नहीं, देश सेवा की नजर से देखना चाहिए. युवाओं को देश सेवा के लिए सरकार की तरफ से अवसर मिल रहा है तो इसका सदुपयोग होना चाहिए न कि राजनीति.

 

रोजगार के मुद्दे पर केजरावाल को घेरा  
राजन तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल बताएं कि उन्होंने अपने 7 साल के कार्यकाल में कितने युवाओं को नौकरी दी. कितने रोजगार के साधन उपलब्ध कराए. सिर्फ और सिर्फ राजनीति करना केजरीवाल का काम है और इस मौके पर भी वो राजनीति करते हुए नजर आ रहे हैं.

WATCH LIVE TV 

 

Trending news