2024 में कोई पार्टी आदमपुर से अपना प्रत्याशी नहीं उतार पाएगी, भव्य बिश्नोई ने किया यह बड़ा दावा
Advertisement

2024 में कोई पार्टी आदमपुर से अपना प्रत्याशी नहीं उतार पाएगी, भव्य बिश्नोई ने किया यह बड़ा दावा

Bhavya Press Conference : कांग्रेस उम्मीदवार जय प्रकाश से वोट परसेंटेज ज्यादा न होने पर नव निर्वाचित विधायक ने कहा कि एक वोट से भी जीत तो जीत होती है. जीतने वाला सिकंदर होता है. उन्होंने कहा कि उनके पिता ने पहले राज्यसभा चुनाव और फिर आदमपुर उपचुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाया. अभी तो यह ड्रेस रिहर्सल थी.

2024 में कोई पार्टी आदमपुर से अपना प्रत्याशी नहीं उतार पाएगी, भव्य बिश्नोई ने किया यह बड़ा दावा

रोहित कुमार/हिसार : आदमपुर उपचुनाव के परिणाम के बाद कांग्रेस के गुटों में मचे घमासान के बीच अब नव निर्वाचित विधायक भव्य बिश्नोई (Bhavya Bishnoi) ने बड़ा बयान दिया है. हिसार में विधायक बनने के बाद पहली बार मीडिया से रूबरू होते हुए भव्य बिश्नोई ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की खाट खड़ी करने का काम किया है. पहले राज्यसभा में सबक सिखाया और उसके बाद आदमपुर में.

 ये भी पढ़ें : MCD Election 2022: BJP ने जारी किया 'वचन पत्र', झुग्गी में रहने वाले सभी लोगों को मिलेगा पक्का मकान

भव्य ने कहा कि अभी तो ये ड्रेस रिहर्सल थी, आदमपुर में इतने काम करवाए जाएंगे कि 2024 में वहां से कोई चुनाव में खड़ा होने की भी नहीं सोचेगा. कांग्रेस उम्मीदवार जय प्रकाश से वोट परसेंटेज ज्यादा न होने पर भव्य ने कहा कि एक वोट से भी जीत तो जीत होती है. जीतने वाला सिकंदर होता है. भव्य बिश्नोई ने किरण चौधरी पर की जा रही बयानबाजी पर बोलते हुए कहा कि वह उनकी इज्जत करते हैं. परिवारिक संबंध भी हैं. वो बीजेपी में आएंगी या नहीं, इस पर तो हाईकमान ही फैसला कर सकता है, लेकिन अगर वो बीजेपी में शामिल होती हैं तो उनका स्वागत है. 

बिश्नोई ने इस दौरान आदमपुर उपचुनाव के परिणाम वाले दिन कांग्रेस प्रत्याशी जय प्रकाश जेपी की गाड़ी रुकवाने के लगे आरोपों पर भी सफाई दी, उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. हमला करवाने की फितरत तो हुड्डा की है. इस बीच भव्य बिश्नोई ने क्षेत्र में अपनी प्राथमिकताएं भी गिनाई. साथ ही मंत्री पद के बारे में कहा कि बिना शर्त पार्टी में शामिल हुए थे, लेकिन अगर हाईकमान या पार्टी कोई जिम्मेदारी देगा तो उसे निभाएंगे.

उदयभान ने किरण चौधरी पर कसा था तंज 
हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने बुधवार को चंडीगढ़ में प्रेसवार्ता दौरान कहा था कि कुलदीप बिश्नोई ने कहा था कि हमें एक लाख से अधिक वोट मिलेंगे, जिसकी पोल आदमपुर की जनता ने खोल दी है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने यह भी कहा कि किरण चौधरी को ऐसा नेता नहीं मानते हैं कि उनकी चर्चा की जाए. उनके पास ऐसा कोई पद नहीं है कि उन्हें टिकट बंटवारे में शामिल किया जाए. उन्हें अपने बयान पर सोचना चाहिए. 

Trending news