चुनाव जीतने के बाद कुलदीप बिश्नोई बोले- आदमपुर के विकास के लिए जान भी देनी पड़े तो मैं तैयार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1430366

चुनाव जीतने के बाद कुलदीप बिश्नोई बोले- आदमपुर के विकास के लिए जान भी देनी पड़े तो मैं तैयार

भाजपा प्रदेश कार्यालय में एक दूसरे को मिठाई खिलाकर कुलदीप बिश्नोई और मनोहर लाल ने एक दूसरे को दी जीत की बधाई. मुख्यमंत्री बोले भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आदमपुर के साथ कांग्रेस सरकार के दौरान किया था. भेदभाव अब आदमपुर के विकास की जिम्मेदारी हरियाणा सरकार व भव्य बिश्नोई की. कुलदीप बिश्नोई बोले मुझे चुनाव प्रचार करने की जरूरत ही नहीं पड़ी.

 

चुनाव जीतने के बाद कुलदीप बिश्नोई बोले- आदमपुर के विकास के लिए जान भी देनी पड़े तो मैं तैयार

राज ताकिया/रोहतकः आदमपुर जीत के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल व कुलदीप बिश्नोई ने रोहतक के भाजपा प्रदेश कार्यालय में मुलाकात कर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी भव्य बिश्नोई को आदमपुर के विकास की जिम्मेदारी सौंपते हुए कहा कि भूपेंद्र हुड्डा सरकार के दौरान आदमपुर विधानसभा से भेदभाव हुआ था अब भव्य व हरियाणा सरकार मिलकर विकास कराएंगे. वही कुलदीप बिश्नोई ने भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा व दीपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि जितना इन दोनों का चेहरा आदमपुर की जनता के सामने आया जेपी की हार होती चली गई और वे आदमपुर के विकास के लिए हर स्वार्थ करने के लिए तैयार हैं.

रोहतक भाजपा प्रदेश कार्यालय में आदमपुर जीत के बाद आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कुलदीप बिश्नोई भव्य बिश्नोई तथा रेणुका बिश्नोई से मुलाकात की और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत के लिए बधाई दी गई जिसके बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि यह जीत आदमपुर के लोगों की है. अब आदमपुर के विकास की जिम्मेदारी भव्य बिश्नोई के कंधों पर आ गई है और हरियाणा सरकार तथा भव्य बिश्नोई आदमपुर का विकास कराएंगे साथ ही उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस सरकार के दौरान आदमपुर से भेदभाव किया है, लेकिन हरियाणा सरकार सभी और सामान विकास के काम करती है.

ये भी पढ़ेंः व्यापारी से 20 लाख रुपये रंगदारी मांगने वाले 3 आरोपी 48 घंटे में गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच ने ऐसे बिछाया था जाल

उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने विधानसभा का एक भी काम लेकर उनके पास नहीं आए हैं, लेकिन फिर भी मौजूदा सरकार ने गढ़ी सांपला किलोई में भी विकास के बहुत से काम करवाए हैं साथ ही किरण चौधरी से हुई मुलाकात को लेकर मनोहर लाल खट्टर का कहना है कि विपक्षी दल के नेता उनसे मिलते रहते हैं और इसमें कोई अलग बात नहीं है. वही कुलदीप बिश्नोई ने जीत का श्रेय मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों तथा भजनलाल की साख को देते हुए कहा कि यह चुनाव उनके लिए सबसे आसान चुनाव था.

उन्होंने कहा कि अपने चुनाव में तो वह देर रात तक चुनाव प्रचार करते थे लेकिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा में दीपेंद्र सिंह हुड्डा का चेहरा लोगों के सामने जैसे-जैसे आता चला गया. कांग्रेस पार्टी की हार तय होती चली गई. साथ ही उन्होंने कहा कि आदमपुर के विकास के लिए चाहे उन्हें आत्महत्या ही क्यों न करनी पड़े वह हमेशा तैयार रहेंगे और अगर भाजपा में जाना स्वार्थ माना जा रहा है तो आदमपुर के विकास के लिए वह ऐसा स्वार्थी हमेशा बने रहेंगे.

 

Trending news