Adampur Bypoll: भूपिंदर सिंह हुड्डा का दावा, आदमपुर में इस पार्टी का ही प्रत्याशी जीतेगा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1378412

Adampur Bypoll: भूपिंदर सिंह हुड्डा का दावा, आदमपुर में इस पार्टी का ही प्रत्याशी जीतेगा

Adampur By Election हरियाणा की आदमपुर सीट पर उपचुनाव की घोषणा हो चुकी है. इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी, आम आदमी पार्टी और मुख्य विपक्षी पार्टी ने जीत का दावा किया है. 

पूर्व मुख्यमंत्री भूुपिंदर सिंह हुड्डा

चंडीगढ़: चुनाव आयोग ने हरियाणा सहित कई राज्यों में अलग-अलग सीटों पर उप चुनाव की घोषणा कर दी है. 7 अक्टूबर से नोटिफिकेशन जारी होगा. 3 नवंबर को वोटिंग, 6 नवंबर को होगी. इसमें हरियाणा की आदमपुर सीट पर मुकाबला दिलचस्प होने वाला है. उप चुनाव की घोषणा होते ही हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा ने बड़ा दावा किया है. हुड्डा ने कहा कि आदमपुर उपचुनाव में कांग्रेस का प्रत्याशी ही चुनाव जीतेगा. आदमपुर उपचुनाव को लेकर कांग्रेस पूरी तरीके से तैयार है. जबकि राज्यसभा सांसद दीपेंदर हुड्डा ने कहा जनता त्रस्त है, बीजेपी से छुटकारा चाहती है. आदमपुर में कांग्रेस ही जीतेगी. 

पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने दावा किया कि आदमपुर के लोग भी चाहते हैं कि इस बार बदलाव हो, कांग्रेस जीत रही है. आम आदमी पार्टी को लेकर कहा कि 2019 में भी इलेक्शन लड़ा था, वह पंजाब की बात करते हैं, वहां मुख्य विपक्ष की भूमिका में आम आदमी पार्टी थी, हरियाणा में अलग माहौल है. कांग्रेस आदमपुर उपचुनाव को लेकर सर्वे करा रही है, जो मजबूत उम्मीदवार होगा उसी पर दांव लगाया जाएगा. 

Adampur Seat पर उपचुनाव का एलान, कुलदीप बिश्नोई के इस्तीफे के बाद खाली हुई थी सीट

हुड्डा ने कसा सीएम के विदेशी दौरे पर तंज
किसानों के मुद्दे पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि फसल का सही भुगतान नहीं मिल रहा, जिससे किसान परेशान हैं. हमारी सरकार आएगी तो उनको राहत देंगे. मुख्यमंत्री मनोहर लाल के विदेशी दौरे को लेकर बोले हुड्डा ने कहा कि बीजेपी इवेंट मैनेजमेंट वाली सरकार है. बीजेपी पहले भी हमने ग्लोबल सिटी गुरुग्राम को दिया था. सरकार को 8 साल हो गए लेकिन अभी तक एक भी नया निवेश हरियाणा में नहीं आया.

बेरोजगारी पर बोले Dushyant Chautala, कांग्रेस ने चलवाई थीं गोलियां, हमने दिया रोजगार

विपक्ष ने क्या कहा?
वहीं कांग्रेस के हरियाणा से राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि आदमपुर उपचुनाव बीजेपी बनाम कांग्रेस है. हम जीत रहे हैं. जबकि आम आदमी पार्टी के हरियाणा के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने जीत की दावेदारी की. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार से किसान, नौजवान परेशान हैं.  

Trending news