Adampur Byelection से पहले हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने AAP को बता दिया जीत का फॉर्मूला
Advertisement

Adampur Byelection से पहले हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने AAP को बता दिया जीत का फॉर्मूला

Adampur Byelection : भिवानी से सांसद धर्मबीर सिंह ने कांग्रेस को उपचुनाव छोड़ देने की सलाह दी. दोनों ने कहा कि चुनाव के लिए अब इनके पास मुद्दे नहीं है. आदमपुर कांग्रेस का गढ़ नहीं है. इस उपचुनाव में जनता बीजेपी की नीतियों पर मुहर लगाएगी.

Adampur Byelection से पहले हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने AAP को बता दिया जीत का फॉर्मूला

नई दिल्ली : आदमपुर उपचुनाव की सरगर्मियों के बीच बीजेपी के कार्यकर्ता दो दिन प्रचार नहीं करेंगे. दिवाली पर कार्यकर्ताओं को थोड़ा आराम देने और परिवार के साथ त्योहार मनाने के लिए बीजेपी ने यह निर्णय लिया है. आदमपुर उपचुनाव के सप्रभारी और राज्यसभा सदस्य कृष्ण लाल पंवार ने जी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि प्रचार में जुटे कार्यकर्ताओं को 2 दिन के लिए दीवाली पर थोड़ी राहत मिलेगी, लेकिन उसके बाद प्रचार एक बार फिर तेजी पकड़ेगा.

इधर हरियाणा के कृषि मंत्री और आदमपुर उपचुनाव के प्रभारी जेपी दलाल ने आम आदमी पार्टी पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि जब तक SYL के पानी का हल नहीं होगा, तब तक आदमपुर तो क्या हरियाणा के किसी भी विधानसभा सीट से AAP का जीतना मुश्किल है.

कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के आदमपुर दौरे को लेकर जेपी दलाल ने कहा कि उनके दौरे से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. जीत के प्रति आश्वत कृषि मंत्री ने जी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आदमपुर की जनता कांग्रेस और आप को सबक सिखाने के लिए तैयार है. भिवानी से सांसद धर्मबीर सिंह और सहकारिता मंत्री बनवारी लाल ने कांग्रेस और आप पार्टी पर निशाना साधा.

धर्मबीर ने तो कांग्रेस को उपचुनाव छोड़ देने की सलाह दी. दोनों ने कहा कि चुनाव के लिए अब इनके पास मुद्दे नहीं है. आदमपुर कांग्रेस का गढ़ नहीं है. इस उपचुनाव में जनता बीजेपी की नीतियों पर मुहर लगाएगी.

वहीं कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने मोडा खेड़ा गांव में ट्रैक्टर रैली निकालने के साथ ही बीजेपी पर भी अपनी भड़ास निकाली. उन्होंने बीजेपी सरकार को घमंडी सरकार बताया. उन्होंने कहा कि जनता बदलाव के मूड में है और इसी के लिए इस बार वोट करेगी. उन्होंने कहा कि आज युवा, किसान के साथ ही हर वर्ग परेशान है. किसान आंदोलन का जिक्र करते हुए सांसद ने कहा कि बीजेपी सरकार में करीब 750 किसान परिवारों के दीये बुझ गए. 

Trending news