एक्टर जितेंद्र के बंगले के पास इस दिग्गज एक्ट्रेस का Murder, नदी में फेंका शव
Advertisement

एक्टर जितेंद्र के बंगले के पास इस दिग्गज एक्ट्रेस का Murder, नदी में फेंका शव

Actress Murder: गिरफ्तार होने के बाद हत्यारोपी ने बताया कि 74 वर्षीय एक्ट्रेस की हत्या करने के बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसे रायगढ़ के पास नदी में फेंक दिया. 

 

एक्टर जितेंद्र के बंगले के पास इस दिग्गज एक्ट्रेस का Murder, नदी में फेंका शव

Actress Veena Kapoor Murder : टीवी इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है. मुंबई के जुहू इलाके में दिग्गज एक्ट्रेस वीणा कपूर (Veena Kapoor) की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई है. 74 वर्षीय एक्ट्रेस की उनके ही बेटे ने प्रॉपर्टी विवाद के चलते बेसबॉल के बैट से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. आरोप है कि हत्या करने के बाद आरोपी ने एक्ट्रेस के शव को घर से दूर ले जाकर रायगढ़ जिले के माथेरान के पास एक नदी में फेंक दिया. 

'हाउसफुल 2' और 'हिंदी मीडियम' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नीलू कोहली के सोशल मीडिया पर पोस्ट करने बाद वारदात के बारे में लोगों को पता चला. पुलिस ने वीणा कपूर के बेटे को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nilu Kohli (@nilukohli)

नीलू कोहली ने पोस्ट में लिखा-वीणा जी, आप बेहतर की हकदार थीं. मेरा दिल टूट गया है. आपके लिए यह पोस्ट कर रही हूं. क्या कहूं, मेरे पास शब्द नहीं हैं. मैं उम्मीद कर रही हूं कि इतने साल के संघर्ष के बाद आखिरकार आपकी आत्मा को शांति मिले। जिस जगह यह दुखद घटना हुई, वह जगह अपने जमाने के दिग्गज स्टार जितेंद्र के बंगले से कुछ ब्लॉक दूर स्थित है.

पूछताछ के दौरान वीणा कपूर के बेटे ने बताया कि मां से उसका संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था और गुस्से में आकार बेसबॉल के बल्ले से कई वार मां की हत्या कर दी.आरोपी ने बताया कि वह अपनी मां से 12 करोड़ रुपये का प्लाट हड़पना चाहता था.

Trending news