Abhay Chautala को मिली धमकी पर भतीजे दिग्विजय ने ली चुटकी, कहा- 2 गार्ड लेने के लिए बन रहा है कल्चर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1786784

Abhay Chautala को मिली धमकी पर भतीजे दिग्विजय ने ली चुटकी, कहा- 2 गार्ड लेने के लिए बन रहा है कल्चर

Abhay Chautala Death Threat: इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला अभय चौटाला को विदेश से मिली धमकी के बाद कहा कि हरियाणा में दो गार्ड लेने के लिए विदेश से कॉल कराना अब नेताओं का क्लचर बन चुका है. अभय चौटाला को मिली धमकी भी इसी का एक हिस्सा है. 

Abhay Chautala को मिली धमकी पर भतीजे दिग्विजय ने ली चुटकी, कहा- 2 गार्ड लेने के लिए बन रहा है कल्चर

Jhajjar News: इनसो (INSO) के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) ने इनेलो (INLD) नेता अभय चौटाला (Abhay Chautala) को विदेशी से आई धमकी भरी कॉल पर चुटकी ली. जहां उन्होंने झज्जर लोकनिर्माण विश्रामगृह में इनसो कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करने से पूर्व मीडिया से रूबरू हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हरियाणा में दो गार्ड लेने के लिए विदेश से कॉल कराना अब नेताओं का क्लचर बन चुका है. अभय चौटाला को मिली धमकी भी इसी का एक हिस्सा है. 

बेंगलुरू में हुई बैठक में अभय चौटाला को नहीं मिला, धरा रह गया फ्लाइट का टिकट
बेंगलुरू में हुई महागठबंधन की दूसरी बैठक को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए इनेलो की तरफ भी दिग्विजय ने इशारा किया. उन्होंने कहा कि फतेहाबार में इनेलो नेता ही महागठबंधन के तंबू गाड़ने की बात कहते थे, लेकिन बेंगलुरू में हुई बैठक में शामिल होने का निमंत्रण तक उन्हें नहीं मिला. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि उनके चाचा की बेंगलुरू की फ्लाइट की टिकट भी धरी की धरी रह गई. 

ये भी पढ़ें: Seema Haider: भारतीय मेकओवर से पाकिस्तान में FIR तक, सीमा हैदर केस में अब तक हुए ये बड़े खुलासे

छात्र इकाई के चुनाव को लेकर लड़ाई के मूड में दिखे दिग्विजय चौटाला 
वहीं छात्र इकाई के चुनाव को लेकर भी इस दौरान दिग्विजय चौटाल अबकि बार सरकार से आर-पार की लड़ाई के मूड में दिखाई दिए. उन्होंने कहा कि छात्र इकाई के चुनाव पैंडिंग हैं और हर हाल में छात्र इकाई के चुना होने चाहिए. यह इनसो के संविधान में भी शामिल है. 

राजस्थान चुनाव में जेजेपी सिर्फ अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रहा है- दिग्विजय चौटाला 
राजस्थान में भविष्य में होने वाले चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल पर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी वहां केवल उपस्थिति दर्ज कराने के लिए चुनाव नहीं लड़ रही है. बल्कि जेजेपी वहां मजबूती से चुनाव लड़ेगी और सफल भी होगी. बता दें कि दिग्विजय चौटाला झज्जर इनसो के हिसार में होने वाले स्थापना दिवस का न्यौता देने के लिए पहुंचे थे.

Input: सुमित कुमार

Trending news