Delhi News: तीन AAP नेता हुए BJP में शामिल, वीरेंद्र सचदेवा बोले- अब विभीषण निकलकर आए हैं, सत्य की जीत होगी
Advertisement

Delhi News: तीन AAP नेता हुए BJP में शामिल, वीरेंद्र सचदेवा बोले- अब विभीषण निकलकर आए हैं, सत्य की जीत होगी

Delhi News: AAP नेताओं के BJP में शामिल होने पर सचदेवा ने CM केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली के दिल को लूटने वाले केजरीवाल आज तुम्हारी लंका से विभीषण बाहर निकल कर आए हैं. अब सत्य की जीत होगी. 

Delhi News: तीन AAP नेता हुए BJP में शामिल,  वीरेंद्र सचदेवा बोले- अब विभीषण निकलकर आए हैं, सत्य की जीत होगी

Delhi News: दिल्ली की आम आदमी पार्टी (AAP) और भाजपा के बीच एक बार फिर जुबानी जंग तेज हो गई है. हाल ही में CM केजरीवाल ने BJP पर दिल्ली सरकार को गिराने के लिए सात विधायकों को 25-25 करोड़ रुपए देने की पेशकश करने का आरोप लगाया था. अब इस मामले में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि कल BJP का एक प्रतिनिधिमंडल दिल्ली पुलिस कमिश्नर से मुलाकात करेगा. साथ ही  इस मामले की जांच की मांग करेंगे.

CM केजरीवाल को बुलाया 
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि कल BJP का एक प्रतिनिधिमंडल दिल्ली पुलिस कमिश्नर से मुलाकात करेगा, इस दौरान मैं CM केजरीवाल का भी इंतजार करूंगा. हम कमिश्नर से मांग करेंगे कि CM केजरीवाल ने जो भी आरोप लगाए हैं उनकी निष्पक्षता से जांच हो. इस दौरान सचदेवा ने CM अरविंद केजरीवाल प झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि वह कुछ भी बोलेंगे, कीचड़ उखड़ेंगे तो उनको ऐसे ही छोड़ दिया जाएगा. ऐसा नहीं है, दिल्ली की जनता उनको उनकी तह तक पहुंचाएगी.

ये भी पढ़ें- Delhi Politics: अरविंद केजरीवाल का आरोप, सरकार गिराने के लिए BJP ने AAP विधायकों को दिया 25-25 करोड़ का `ऑफर`

दिल्ली BJP में शामिल हुए नए चेहरों का किया ऐलान
वीरेंद्र सचदेवा ने अलग-अलग पार्टियों को छोड़कर BJP में शामिल होने वाले नए चेहरों के नाम का भी ऐलान किया, जो उन पार्टियों में महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके हैं. 
1.वीरेंद्र जैन- AAP फाउंडर मेंबर, पूर्वी दिल्ली लोकसभा अध्यक्ष AAP
2. अशोक कुमार अग्रवाल, आम आदमी पार्टी से 2020 के विधानसभा चुनाव में प्रमुख भूमिका रहीं
3. राज जैन बवाना- AAP नेता
4. अनिल जाटव -बदरपुर वार्ड से कांग्रेस नेता
5. रेखा चौहान- BSP नेता
6. प्रिंस

इस दौरान वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि BJP में शामिल हुए इन सभी लोगों ने कहा कि हमें पुरानी पार्टियों में छला गया. वहां पार्टी नहीं बस एक व्यक्ति हैं. वहां टिकट भी पैसे देकर मिलती है और चुनाव भी पैसे से लड़ा जाता है. 

BJP में शामिल होकर हम PM मोदी के साथ देश के विकास कार्यों में हिस्सा लेंगे. AAP नेताओं के BJP में शामिल होने पर सचदेवा ने CM केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली के दिल को लूटने वाले केजरीवाल आज तुम्हारी लंका से विभीषण बाहर निकल कर आए हैं. अब सत्य की जीत होगी. इस दौरान वीरेंद्र सचदेवा ने INDIA गठबंधन पर भी निशाना साधा और कहा कि ठगबंधन बचेगा या नहीं बचेगा, ये भी नहीं पता. 

 

 

 

Trending news