AAP का राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन, बिहार के नेता बोले अब गठबंधन होगा तो इनके साथ
Advertisement

AAP का राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन, बिहार के नेता बोले अब गठबंधन होगा तो इनके साथ

आज दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में आम आदमी पार्टी द्वारा पहले राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस दौरान 20 राज्यों से लगभग 1500 के आसपास जनता के चुने हुए प्रतिनिधि सम्मेलन में पहुंचे. वहीं बिहार से आए नेताओं ने कहा कि बिहार की मजबूरी है आम आदमी जरूरी है. 

AAP का राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन, बिहार के नेता बोले अब गठबंधन होगा तो इनके साथ

AAP Janpratinidhi Sammelan: दिल्ली में आज आम आदमी पार्टी ने अपने पहले राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन किया. इस सम्मेलन को दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने संबोधित किया. वहीं इसमें देशभर से लगभग 1500 जनप्रतिनिधि शामिल हुए. इस दौरान सीएम केजरीवाल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. सारे देश में AAP के बीज फैल गए हैं और 2 राज्यों में ये बीज पेड़ बन गए हैं जो लोगों को अपना फल और छाया दे रहे हैं. वहीं केजरीवाल ने कहा कि अगला पेड़ गुजरात में बनेगा. 

ये भी पढ़ें: AAP Janpratinidhi Sammelan: केजरीवाल ने बताई वो 4 चीजें जिनके नाम पर बात करने से बचता है विपक्ष

बिहार से आए कार्यकर्ताओं ने कही ये बात...
वहीं इस राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में देशभर से आए लोगों ने बताया कि इसमें 156 MLA आए हैं. 10 राज्यसभा के सांसद आए हैं. इनमें 1500 के आसपास जनता के चुने हुए प्रतिनिधि आए हैं. उन्होंने बताया कि इस सम्मेलन में 21000 से ज्यादा लोग आए हैं, इनमें 2700 तो केवल बिहार से ही हैं. वहीं उन्होंने कहा कि बिहार आंदोलन के लिए जाना जाता है और इस पार्टी की शुरुआत ही आंदोलन से हुई है. वहीं उन्होंने कहा कि बिहार की मजबूरी है आम आदमी जरूरी है और जो आम आदमी की बात करेगी वही देश पर राज करेगा. 

बिहार में गठबंधन को लेकर पुछे गए सवाल पर आप नेता ने कहा कि केजरीवाल गठबंधन को तो जानते ही नहीं हैं. उन्होंने कहा कि अगर गठबंधन होगा तो देश की 130 करोड़ जनता के साथ होगा. वहीं उन्होंने कहा कि 75 साल से UPA और NDA के लोग जनता को ठगने का काम कर रही है. बिहार की जनता खुद आम आदमी पार्टी को वहां बुला रही है. आप नेता बोले कि बिहार में हमें बहुत कम समय में अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

इस सम्मेलन के बाद कहा जा सकता है कि 2024 लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी के सामने अगर कोई चेहरा है तो वो केजरीवाल हैं. वहीं केजरीवाल ने बताया कि हम ईमानदारी से काम कर रहे हैं. हमारे नेताओं के खिलाफ जो कार्रवाई की जा रही हैं वो राजनीति से प्रेरित हैं. हमारे मंत्री और विधायकों को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है. इस पूरे सम्मेलन के दौरान सीएम केजरीवाल के निशाने पर प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा रहीं. वहीं उन्होंने इशारे ही इशारे में विपक्ष को संदेश दिया है कि 2024 में भाजपा का कोई विकल्प है तो वो AAP है.

Trending news