CM केजरीवाल की अध्यक्षता में AAP का पहला राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन आज, हजारों कार्यकर्ता होंगे शामिल
Advertisement

CM केजरीवाल की अध्यक्षता में AAP का पहला राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन आज, हजारों कार्यकर्ता होंगे शामिल

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में आज AAP के पहले राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा, जिसकी अध्यक्षता AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल करेंगे. इस सम्मेलन में देशभर से हजारों की संख्या में AAP के जनप्रतिनिधि शामिल होंगे. 

CM केजरीवाल की अध्यक्षता में AAP का पहला राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन आज, हजारों कार्यकर्ता होंगे शामिल

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के पहले  राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन का आज दिल्ली में आयोजन होगा, जिसकी अध्यक्षता AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल करेंगे. इस सम्मेलन में AAP के देशभर में चुने गए राज्यसभा सांसद, विधायक, पार्षद, जिला पंचायत सदस्य, चेयरमैन, मेयर, ब्लाक प्रमुख सहित सभी जनप्रतिनिधि शामिल होंगे. 

AAP के पहले राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन राजधानी के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में किया जाएगा, जो सुबह 10 बजे से शुरू होगा. इस आयोजन में पंजाब के सीएम भगवंत मान, दिल्ली के सभी विधायक, पंजाब के सभी विधायक, गोवा के विधायक, राज्यसभा सांसद सहित देशभर से लगभग 1 हजार से ज्यादा जन प्रतिनिधि शामिल होंगे. वर्तमान में दिल्ली और पंजाब दो राज्यों में AAP की सरकार है और गोवा में प्रादेशिक पार्टी का दर्जा मिल चुका है, जिससे पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं में उत्साह है. 

अमानतुल्लाह की गिरफ्तारी पर सुशील गुप्ता बोले, गुजरात में AAP के बढ़ते कदमों से घबरा गई है BJP

Chandigarh University में 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो हुआ वायरल, 8 ने की आत्महत्या की कोशिश

ऑपेरशन लोटस पर चर्चा
AAP के पहले  राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में सीएम केजरीवाल पार्टी के सभी प्रतिनिधियों के साथ 'ऑपेरशन लोटस' पर चर्चा करेंगे, साथ ही देशभर में पार्टी का विस्तार करने और उसे मजबूत बनाने की भी रूपरेखा तैयार की जाएगी. 

 

बीजेपी पर विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप
दिल्ली में शराब नीति को लेकर गरमाई सियासत के बीच लगातार AAP और BJP एक-दूसरे पर आरोप लगाती रही है. डिप्टी सीएम ने BJP पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें दिल्ली का सीएम बनाने का ऑफर दिया गया था, जब वो नहीं माने तो बीजेपी ने विधायकों को 20-20 करोड़ रुपये का ऑफर देकर खरीदने की कोशिश की. दिल्ली का कोई भी विधायक नहीं बिका और 'ऑपेरशन लोटस' असफल रहा. 

Trending news