Delhi News: BJP के संकल्प पत्र पर AAP का वार, काम किया है तो वोट दे वरना नहीं... ये कहने का दम सिर्फ केजरीवाल में है
Advertisement

Delhi News: BJP के संकल्प पत्र पर AAP का वार, काम किया है तो वोट दे वरना नहीं... ये कहने का दम सिर्फ केजरीवाल में है

Delhi News: बीजेपी के संकल्प पत्र पर आप नेता आतिशी ने निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी देश की जनता से कह सकते है कि अगर उन्होंने काम किया है तो वोट दे नहीं तो न दे. ये कहने का दम सिर्फ अरविंद केजरीवाल में है.

Delhi News: BJP के संकल्प पत्र पर AAP का वार, काम किया है तो वोट दे वरना नहीं... ये कहने का दम सिर्फ केजरीवाल में है

Delhi News: आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने एक बार फिर से विपक्ष की सरकार भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोल दिया है. हाल ही में बीजेपी ने अपना संकल्प पत्र जारी किया है. बीजेपी ने अपने इस संकल्प पत्र में देश की जनता से कई वादे किए है. इसी को लेकर आतिशी ने कहा कि अभी आधे घंटे पहले 2024 का अपना जुमला पत्र घोषित किया है. उसका पूरा झूठ का चिठ्ठा सामने आ गया है.

आप नेता आतिशी ने कहा कि युवाओं को लेकर 2014 में कहा था कि बहुत हुआ बेरोजगारी और अपने घोषणा पत्र में 2 करोड़ नौकरियां प्रति वर्ष देने का वादा किया था, लेकिन 2024 के घोषणा पत्र में रोजगार का जिक्र तक नहीं किया. उन्होंने दस साल में कितनी नौकरी दी. उन्होंने दूसरा वादा किया था बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी सरकार, लेकिन आज महंगाई की स्थित क्या है. हम महंगाई में दुनिया में दूसरे स्थान पर है.

आतिशी ने कहा कि तीसरा वादा 2022 तक किसानों कि आय दुगना करना था, लेकिन आज स्थित क्या है किसान आंदोलन कर रहे. तीन काले कानून ले आए और आज एमएसपी के लिए किसान आंदोलन कर रहे है. आतिशी ने अपने बयान में कहा कि आज इस जुमला पत्र को देख ले इसमें एमएसपी का जिक्र नहीं है. युवाओं के रोजगार का जिक्र नहीं है.

ये भी पढ़ें: BJP Manifesto 2024 Launch: गाजियाबाद के छोले कुलचे वाले को BJP ने सौंपा संकल्प पत्र, PM आवास योजना का मिल चुका है फायदा

आतिशी ने कहा कि बेहतर स्कूल और स्वास्थ्य का जिक्र नहीं है. आयुष्मान योजना के तहत 8000 करोड़ खर्च किए गए. इससे ज्यादा स्वास्थ्य का बजट दिल्ली सरकार का है. दिल्ली सरकार का स्वास्थ्य बजट है 9000 करोड़ का है. आज इस देश का युवा बेरोजगारी से परेशान है. महिलाएं महंगाई से परेशान है. आज स्वास्थ्य और शिक्षा के लिए लोग परेशान है.

आप नेता ने कहा कि इस जुमला पत्र को आज देश की जनता देख रही है और इसका जबाव देश की जनता इस चुनाव में जरूर देगी. आज मोदी जी देश की जनता से कह सकते है कि अगर उन्होंने काम किया है तो वोट दे नहीं तो न दे. ये कहने का दम सिर्फ अरविंद केजरीवाल में है. अगर 10 साल बाद भी कोई सरकार वादे पर वोट मांग रही है तो स्पष्ट हो जाता है कि उसने 10 सालों में क्या किया है.

Trending news