Sushant Singh Rajput का हुआ था कत्ल, Aamir Khan के भाई ने किया यह बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1354907

Sushant Singh Rajput का हुआ था कत्ल, Aamir Khan के भाई ने किया यह बड़ा दावा

एक इंटरव्यू में फैसल खान ने कहा कि जो ग्रुप में नहीं है, उसे दिक्कत होती है. पावरफुल आदमी किसी और को उठने नहीं देता. नया आदमी बढ़ता है तो सुशांत बन जाता है.

 

Sushant Singh Rajput का हुआ था कत्ल, Aamir Khan के भाई ने किया यह बड़ा दावा

Faissal Khan Comment : फिल्म अभिनेता आमिर खान के भाई और एक्टर फैसल खान का फिल्मी करियर भले ही सफल न रहा हो, लेकिन वे अक्सर अपने विवादास्पद बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. कुछ समय पहले फैसल तब चर्चा में आ गए थे, जब उन्होंने सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 को ठुकरा दिया था. ऑफर ठुकराने की वजह बताते होते उन्होंने कहा था कि बिग बॉस में हमेशा झगड़ा होता है और वह इन सबसे दूर रहना चाहते हैं. अब एक बार फिर फैसल ने अभिनेता सुशांत सिंह की मौत मामले में एक चौंकाने वाला दावा किया है. 

ये भी पढ़ें : ब्लाउज पर मचा बवाल तो एस्ट्रोलॉजर Nidhi Chaudhary ने ट्रोलर्स को ऐसे किया हैंडल, शाम को बोलीं-मजा आया

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हो गया था. वह मुंबई स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे. उनकी मौत को खुदकुशी करार दिया गया था. अब जाकर आमिर के भाई फैसल खान ने सुशांत सिंह राजपूत (SSR) की मौत के बारे में खुलकर बात की. एक न्यूज वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए फैसल ने कहा कि वह जानते हैं कि SSR का कत्ल किया गया. उन्हें उम्मीद है कि एक दिन सच बाहर आएगा. फैसल ने कहा कि मामला खुल पाएगा या नहीं, यह तो वक्त ही बताएगा. कई एजेंसियां जांच में जुटी हैं. कई बार सच्चाई सामने नहीं आ पाती लेकिन वह प्रार्थना करेंगे कि सबको सच्चाई का पता चले. 

इस लाइन में करप्शन है

उन्होंने बॉलीवुड में इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और फिल्मों के बॉयकॉट पर भोई बात कही. फैसल ने कहा, इस लाइन में करप्शन है. नेपोटिज्म है. नेपोटिज्म से आपको फिल्म तो मिल जाएगी, लेकिन आपमें दम नहीं और आप काम नहीं जानते तो टिक नहीं पाएंगे.फैसल ने कहा कि इस इंडस्ट्री में ग्रुपिज्म भी है. जो ग्रुप में नहीं है उसे दिक्कत होती है. पावरफुल आदमी किसी और को उठने नहीं देता. नया आदमी बढ़ता है, सुशांत बन जाता है, उसका मर्डर कर दिया जाता है.

कॉन्फिडेंस तोड़ने के लिए नीचा दिखाया गया

सुशांत की मौत से बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई राज खुल गए हैं जो लोगों को हजम नहीं हो रहे हैं. फैसल ने कहा कि कई लोगों के नाम ड्रग्स केस में आने से उनकी इमेज खराब हुई. उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े प्रोडक्शन हाउस ने सुशांत को साइन करके छोड़ा. काम अच्छा था, कॉन्फिडेंस तोड़ने के लिए सुशांत को नीचा दिखाया गया. अब दर्शक ये सब समझ गए तो पैसे खर्च करके क्यों फिल्म देखे.

उन्होंने फिल्मों के बॉयकॉट का समर्थन करते हुए कहा कि एक ऐसा वक्त आएगा कि जब इंडस्ट्री खत्म हो जाएगी. बॉलीवुड का डाउनफॉल शुरू हो गया है. फैसल खान को अपना पहला बड़ा ब्रेक 1994 की फिल्म मदहोश में मिला, जिसे उनके पिता द्वारा निर्मित किया गया था. 5 साल बाद फैसल ने अपने भाई आमिर के साथ 'मेला' में वापसी की, जो बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी फ्लॉप फिल्म थी. 

 

 

Trending news