OTT पर फिल्म रिलीज से पहले Aamir Khan ने फिर मांगी माफी, कहा- मन, वचन और काया से क्षमा
Advertisement

OTT पर फिल्म रिलीज से पहले Aamir Khan ने फिर मांगी माफी, कहा- मन, वचन और काया से क्षमा

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से फ्लॉप साबित रही है. सोशल मीडिया पर #boycottlalsinghchaddha काफी ट्रेंड भी कर रहा था. इस बॉयकॉट के ट्रेड की वजह से फिल्म अपनी लागत तक भी नहीं पहुंच पाई.

OTT पर फिल्म रिलीज से पहले Aamir Khan ने फिर मांगी माफी, कहा- मन, वचन और काया से क्षमा

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से फ्लॉप साबित रही है. सोशल मीडिया पर #boycottlalsinghchaddha काफी ट्रेंड भी कर रहा था. इस बॉयकॉट के ट्रेड की वजह से फिल्म अपनी लागत तक भी नहीं पहुंच पाई. हालांकि फिल्म की रिलीज से पहले आमिर खान ने लोगों से माफी मांगी थी और माफी मांगते हुए फिल्म को देखने की अपील भी की थी. इसके बावजूद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. अब एक बार फिर से आमिर खान लोगों से माफी मांगी है. 

आमिर के प्रोडक्शन हाऊस ने शेयर किया वीडियो 
आमिर खान के प्रोडक्शन हाऊस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने हाल में एक वीडियो शेयर किया है. शेयर किए गए इस वीडियो में लिखा है-Michami Dukkadam जिसका मतलब होता है माफी मांगने का पर्व. इस वीडियो में लिखा है कि हम सब इंसान हैं और गलतियां इंसान से ही होती हैं. कभी बोल से, कभी हरकतों से, कभी अनजाने में, कभी गुस्से में, कभी मजाक में, कभी नहीं बात करने से… 
 

'मन, वचन से क्षमा मांगता हूं'
इस वीडियो में आमिर खान ने आगे कहा कि अगर मैंने किसी भी तरह से कभी भी अपका दिल दुखाया हो, तो मन वचन काया से क्षमा मांगता हूं. Michami Dukkada. इस पोस्ट को शेयर कर आमिर ने फिर से सभी लोगों से माफी मांगी है. 

आमिर के फैंस बोल रहे ये बात

आमिर खान के इस पोस्ट के शेयर होने के बाद लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अकाउंट पक्का हैक हो गया है. आमिर ऐसा करेंगे इसकी उम्मीद नहीं थी. वहीं आमिर के एक फैन ने कमैंट करते हुए लिखा- स्ट्रॉन्ग रहिए आमिर. सोचिए आपको तो सिर्फ एक बार ही क्रिटीसाइज किया गया है, गालियां सुननी पड़ी है, लेकिन अक्षय कुमार को तो हमेशा सुननी पड़ती है.  

ये भी पढ़े: Sidharth Shukla first death anniversary: प्रेयर मीट में नहीं पहुंचीं शहनाज गिल, क्या बदल गई हैं वो?

बता दें कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज से पहले ही विवादों में घिर चुकी थी. सोशल मीडिया पर फिल्म के बॉयकॉट को लेकर भी काफी ट्रेंड शुरू हो गया था. जिसका साफ असर फिल्म की कमाई पर देखने को मिला है. वहीं अब आमिर खान की ये फिल्म लाल सिंद चड्ढा सितंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द ही रिलीज होने वाले है. शायद यह ही वजह है कि आमिर खान एक बार फिर से लोगों से क्षमा मांगते रहे हैं. 

 

Trending news