Aaj Ka Rashifal: जानें नवरात्रि के पांचवें दिन किन राशि के जातकों का चमकेगा भाग्य, मिलेगा मां का आशीर्वाद
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: जानें नवरात्रि के पांचवें दिन किन राशि के जातकों का चमकेगा भाग्य, मिलेगा मां का आशीर्वाद

Aaj Ka Rashifal 26 March 2023: चैत्र नवरात्रि का पांचवा दिन कुछ राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है, वहीं कुछ राशि वालों को परेशानी हो सकती है. जानते हैं सभी राशियों का आज का राशिफल. 

Aaj Ka Rashifal: जानें नवरात्रि के पांचवें दिन किन राशि के जातकों का चमकेगा भाग्य, मिलेगा मां का आशीर्वाद

Aaj Ka Rashifal: आज चैत्र महीने के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि और दिन रविवार है. आज चैत्र नवरात्रि का पांचवां दिन है, आज मां के स्कंदमाता स्वरूप का पूजन किया जाएगा. हर दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. जानते हैं रविवार का दिन कौन सी राशि के लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, आपकी आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहेगी.व्यापारियों को आज उम्मीद के अनुसार मुनाफा होगा. घर में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है, घर की बातों को दूसरों से साझा करने से बचें. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं.  

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. व्यापारी वर्ग आज किसी नई योजना पर काम कर सकते हैं. आज के दिन कोई बड़ा फैसला लेने से पहले घर के बड़ों की सलाह जरूर लें. आज किसी करीबी व्यक्ति से मुलाकात संभव है. आज के दिन किसी से भी विवाद करने से बचें. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन खर्च की अधिकता रह सकती है, कहीं पर भी पैसे खर्च करने से पहले अच्छी तरह से सोच-विचार जरूर कर लें. नौकरीपेशा लोगों को आज काम की अधिकता रह सकती है. आज के दिन किसी भी प्रकार का दिखावा करने से बचें, नुकसान उठाना पड़ सकता है. 

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के लोगों का आज का दिन काफी अच्छा रहेगा. आज आपको कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. आज के दिन अपनी किसी भी बात को दूसरे व्यक्ति के साथ साझा करने से बचें आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है. ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है जो आपको गलत रास्ते पर भटकाने का काम करें.  

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में उन्नति के योग बन रहे हैं. दूसरों की मदद करने की कोशिश में आज आप अपना नुकसान करा सकते हैं, अपने काम को प्राथमिकता दें. आज के दिन किसी भी व्यक्ति से विवाद करने से बचें, झगड़ा हो सकता है. 

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपका मन धार्मिक कार्यों में लगा रहेगा. शाम तक परिवार के साथ किसा धार्मिक स्थान पर भी जा सकते हैं. लंबे समय से आप जिस काम को पूरा करने का प्रयास कर रहे थे, आज उसे पूरा करने में सफलता हासिल होगी. सेहत का ध्यान रखें.  

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहेगा. परिवार के किसी सदस्य से कोई बुरा समाचार सुनने के मिल सकता है. आज के दिन निवेश संबंधी कोई भी काम करने से बचें, नुकसान उठाना पड़ सकता है. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी, जो आपकी मदद करेगा. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. आज आपके दोस्त आपकी मदद करते नजर आएंगे. संतान की तरफ से भी कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. खर्च की अधिकता रह सकती है, लेकिन उसके साथ ही आय के नए साधन भी बनेंगे. सेहत सामान्य रहेगी. 

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, आप अपनी मेहनत से सभी प्रकार की परेशानियों को दूर कर पाएंगे. नौकरीपेशा लोगों को जल्द ही प्रमोशन मिल सकता है. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन ज्यादा मुनाफे वाला नहीं रहेगा. 

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को कोई नया प्रोजेक्ट मिलने से काम की अधिकता रह सकती है. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. परिवार के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं, जिससे मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. आज आपको काफी समय से रुके हुए धन की प्राप्ति भी हो सकती है, लेकिन ज्यादा खर्च करने से बचें.आज के दिन किसी भी दोस्त के साथ विवाद करना उचित नहीं है. नौकरीपेशा लोगों को शहर से दूर जाना पड़ सकता है. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज घर के सदस्यों के साथ आपके रिश्ते मजबूत होंगे. परिवार की तरफ से मिली जिम्मेदारियों को भी आप समय पर पूरा कर पाने में कामयाब होंगे. आज के दिन आपके लिए भी खर्च में अधिकता बनी रहेगी, सोच-समझकर खर्च करें. थकान की वजह से सेहत बिगड़ सकती है.

Trending news