Aaj Ka Rashifal: हफ्ते के पहले दिन इन राशियों को मिलेगा महादेव का आशीर्वाद, जानें सभी का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: हफ्ते के पहले दिन इन राशियों को मिलेगा महादेव का आशीर्वाद, जानें सभी का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 20 March 2023: हफ्ते का पहला दिन कुछ राशियों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को परेशानी उठानी पड़ेगी. जानते हैं सभी राशियों के आज के दिन का हाल. 

Aaj Ka Rashifal: हफ्ते के पहले दिन इन राशियों को मिलेगा महादेव का आशीर्वाद, जानें सभी का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज चैत्र महीने के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि और दिन सोमवार है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. जानते हैं हफ्ते का पहला दिन कौन सी राशि के लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है, जिससे काम की अधिकता रहेगी. परिवार के साथ किसी जरूरी विषय पर चर्चा हो सकती है. वाणी पर नियंत्रण रखें और क्रोध करने से बचें. 

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों के काम से उनके सीनियर्स प्रभावित होंगे, वहीं व्यापार में भी मुनाफा मिलेगा. संतान की सेहत को लेकर चिंता हो सकती है. खर्च की अधिकता रहेगी. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज जॉब मिल सकती है. व्यापारी किसी नए काम को शुरू करने की योजना बनाएंगे. बदलते मौसम की वजह से सेहत बिगड़ सकती है, ध्यान रखें.  

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोग आज कोई बड़ी डील फाइनल करेंगे, जो आगे चलकर काफी फायदेमंद रहने वाली है. वहीं प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों को भी आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है. काम की अधिकता रहेगी. 

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. घर से दूर रहने वाले लोगों को परिवार की चिंता रह सकती है. ऑफिस में आज किसी से विवाद हो सकता है, अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें. किसी धार्मिक आयोजन में शामिल होंगे. 

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. आज के दिन कहीं पर भी निवेश करने से बचें, नुकसान उठाना पड़ सकता है. आय क नए साधन बनेंगे. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहेगा.नौकरीपेशा लोग अपना काम समय पर पूरा करेंगे. आज आप परिवार के साथ बेहतर समय बिता पाएंगे. शाम के समय किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं. काफी समय से किसी को दिए हुए पैसे आज वापस मिल सकते हैं. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. अच्छी नौकरी का ऑफर मिल सकता है. आज के दिन आप अपने सभी रुके हुए काम को पूरा कर पाएंगे. घर के सदस्यों की तरफ से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. 

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी. नौकरीपेशा लोग आज अपने सभी काम समय से पूरे कर पाएंगे. भविष्य की योजनाओं को किसी से भी साझा करने से बचें, परेशानी हो सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. व्यापारी वर्ग को आज के दिन ज्यादा सचेत रहने की जरूरत है. कोई भी नया काम शुरू करने से पहले अपने से बड़ों की सलाह जरूर लें. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी, लेकिन खर्च की भी अधिकता रहेगी. जीवनसाथी के साथ रिश्ते पहले से बेहतर होंगे.  

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग अपना काम समय से पूरा कर पाएंगे. व्यापारी वर्ग को भी आज मुनाफा होगा. जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है, आपसी तालमेल से उसे सुलझाने की कोशिश करें. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापार में उम्मीद के हिसाब से लाभ नहीं मिलने की वजह से परेशान रह सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है. परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है, जिसकी वजह से आप परेशान रहेंगे. 

Trending news