Aaj Ka Rashifal: रविवार को इन 4 राशियों पर बरसेगी मां दुर्गा की कृपा, जानें अपना राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: रविवार को इन 4 राशियों पर बरसेगी मां दुर्गा की कृपा, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 29 January 2023: रविवार का दिन कुछ राशि वालों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. वहीं कुछ लोगों को आज मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में.

Aaj Ka Rashifal: रविवार को इन 4 राशियों पर बरसेगी मां दुर्गा की कृपा, जानें अपना राशिफल

मेष: इस राशि के लोगों का आज का दिन उत्साह से भरा रहेगा. नौकरी में भी यही स्थिति रहेगी आपको सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा. कॉलेज के किसी प्रोजेक्ट में आपको नया अनुभव मिलेगा. रिश्तेदारों तथा अन्य लोगों के आने जाने से खुशी का माहौल बना रहेगा. घर में व्यस्त होने के कारण व्यापार में कम ध्यान रहेगा, फिर भी आप लाभ में रहेंगे. आपके घर में कोई शुभ कार्य होने के संकेत हैं.

वृषभ: इस राशि के लोगों का आज का दिन प्रसन्नता पूर्वक बीतेगा. आज नौकरी में काम कम होने पर भी आप अपना 100% देने का प्रयास करेंगे. बॉस खुश होंगे और आपके प्रमोशन की संभावनाएं बढ़ेंगी. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्र आज कुछ नया सोच सकते हैं. यदि आप व्यापारी हैं और कोई डील बहुत दिनों से पेंडिंग पड़ी है वो आज संपन्न हो सकती है.

मिथुन: इस राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहेगा. सहकर्मियों के साथ अच्छे व्यवहार से लाभ मिलेगा. अगर आप व्यवसाय करते हैं तो आपको बड़े ही सूझबूझ और संयम से काम लेना चाहिए, पुराने व्यापारिक समझौते आपके आपसी संबंधों से ही बने रहने की संभावना है.

कर्क: इस राशि के लोगों का आज का दिन बेहतर परिणाम देने वाला रहेगा. पहले की गई आपकी मेहनत रंग लाएगी, आपके कार्यों की तारीफ होगी. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी व्यापार में लाभ की संभावना बन रही है. यदि आप प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में लगे हैं और इंटरव्यू होने वाला है तो आप पूरे कान्फिडेंस के साथ इंटरव्यू दें सफलता मिलेगी.

सिंह: इस राशि के लोग आज मानसिक शांति का अनुभव करेंगे. इस राशि के छात्रों का ज्यादा समय मित्रों के साथ आज प्रोजेक्ट बनाने में बीतेगा. यदि आप विवाहित हैं तो आज आपको ससुराल की ओर से विशेष तोहफा भी मिलने की संभावना है, दोनों परिवारों के संबंध मधुर बनेंगे स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. आपके परिवार में आज आध्यत्मिक वातावरण बना रहेगा, सभी के साथ आपका व्यवहार बहुत संतुलित रहेगा. लोगों से आपको मान सम्मान भी मिलेगा.

कन्या: इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा. आज आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आपके मन में व्यापार को लेकर नये-नये विचार आएंगे या उसी व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए सोचेंगे. नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अनुकूल है। काम को अच्छी तरह से पूरा करेंगे. परिवार के सभी सदस्य आज एक साथ बैठकर किसी पुरानी बात को लेकर गहन चर्चा करेंगे, इसमें आपके विचारों का विशेष महत्व होगा आपकी बात सभी ध्यान सुनेंगे.

तुला: इस राशि के लोगों का रुझान संगीत की ओर रहेगा. व्यापारिक दृष्टि से दिन अच्छा है, यदि आपने कहीं निवेश किया है तो वापस धन लाभ की संभावना बढ़ेगी. नौकरी करने वालों के लिए दिन अच्छा है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों का अपनी पढ़ाई में मन लगेगा, अच्छी तैयारी के लिए कोई नई तकनीक अपना सकते हैं.

वृश्चिक: इस राशि के लोग आज पूरे दिन आशा से भरे रहेंगे. आप परिवार के बड़े बुजुर्गो के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखेंगे. उनके साथ समय बिताएंगे. अपने जीवनसाथी के साथ मिलकर कोई योजना बना सकते हैं. व्यावसायिक तौर पर आज दिन ठीक रहेगा. अपने बच्चों की पढ़ाई और विद्यालय की अन्य गतिविधियों में उनकी अच्छी सफलता देखकर आप बहुत आनंदित होंगे.

धनु: इस राशि के लोगों की आज प्रशंसा होगी. सभी लोग खुश होंगे और आपकी काबिलियत की सराहना करेंगे. व्यापारिक दृष्टि से लाभ के योग हैं, ग्राहक आपसे खुश रहेंगे. नौकरीपेशा लोगों को आज कार्यक्षेत्र में ज्यादा काम होने बावजूद समय पर आनंदपूर्वक सारा काम पूरा कर लेंगे. आज किन्हीं कारणों से घर का उत्तरदायित्व आप पर होगा और आप उसे कुशलता पूर्वक निभाएंगे, सबकी जरूरतों का ध्यान भी रखेंगे.

मकर: इस राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आपकी आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी. सिंगल हैं तो कोई अच्छा रिश्ता आने की संभावना है, लेकिन जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. आप आज शारीरिक और मानसिक दोनों ही तरह से स्वस्थ और फिट रहेंगे. लंबी सैर पर जाना आपके लिए फायदेमंद साबित होगा. घरवालों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान भी बन सकता है. आपके घर में नन्हे मेहमान के घर आने की खुशी मिलेगी.

कुंभ: इस राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहेगा. यदि आप अपनी रचनात्मक प्रतिभा का समुचित प्रयोग करें तो अधिक फायदेमंद साबित होगा. आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी, लेकिन लेन देन में सावधानी बरतें. घर में आज किसी मेहमान के आने से आपको खुशी मिलेगी आप उनके साथ समय बीताने का प्रयास करेंगे. इस प्रकार आपकी शाम मनोरंजन से भरपूर रहेगी.

मीन: इस राशि के लोग आज अच्छे स्वास्थ्य का आनन्द उठाएंगे. इस राशि के जो जातक विवाह होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं उनके लिए अच्छे रिश्ते मिलने की संभावना है. जो छात्र कोई नया कोर्स ज्वाइन करने की सोच रहे हैं, उनके लिए दिन अच्छा है शुरुआत कर सकते हैं. जीवन शैली बदलने का प्रयास सफल होने की संभावना है. आप अपने व्यापार को नई योजनाओं के साथ आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगे.

Trending news