Aaj Ka Rashifal: आज कुंभ और कर्क राशि के लोग रहें सावधान, बाकी जातक भी जानें आपना राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1563877

Aaj Ka Rashifal: आज कुंभ और कर्क राशि के लोग रहें सावधान, बाकी जातक भी जानें आपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 9 february 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आज फाल्गुन महीने की चतुर्दशी तिथि है. आइए आपकी राशि के हिसाब से जानते हैं, (Aaj Ka Rashifal)आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है?

Aaj Ka Rashifal: आज कुंभ और कर्क राशि के लोग रहें सावधान, बाकी जातक भी जानें आपना राशिफल

मेष (Aries): आज का दिन भागदौड़ भरा रहने वाला है. आज आपकी परिवार में अनबन हो सकती है और साथ ही मन परेशान रहेगा. वहीं काम का दबाव बढ़ सकता है. 

वृष (Taurus):  किसी काम में सफलता मिलेगी जिससे मन प्रसन्न रहेगा. आज दोस्त से मुलाकात हो सकती है. बौद्धिक कार्य में सफलता मिल सकती है. कामकाज में सीनियर का विश्वास बढ़ेगा. साथ ही वैवाहिक जीवन भी अच्छा रहेगा.  

मिथुन (Gemini): आज संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद हो सकता है. आज के दिन उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. साथ ही काम का बोझ भी बढ़ सकता है. कानूनी मदद मिलेगी और दोस्त का साथ मिल सकता है. 

कर्क (Cancer): आज सोच-समझ कर चलने की जरुरत है. आज के दिन मन अशांत रहेगा, सेहत पर बूरा प्रभाव पड़ सकता है, ऑफिस के काम से परेशान हो सकते हैं. आज आप विवाद से बचें. साथ ही वाहन चलाने में सावधानी बरतें दुर्घटना होने की संभावना है. 

सिंह (Leo): आज आपको नौकरी में प्रमोशन मिलने की संभावनाएं हैं, साथ ही बिजनेस में लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. आज आप संतान की वजह से परेशान रह सकते है. आपके कारोबार में बढ़ोतरी हो सकती है. पिता का सहयोग मिलेगा, लेकिन विवाद से बचें.

कन्या (Virgo): आज के दिन आपके खर्चे बढ़ने वाले हैं. धन निवेश करने के बारे में किसी सेस विचार करके ही करें. कार्यक्षेत्र में लोगों से सावधान रहें. आज आपको संतान से सहयोग मिल सकता है. 

तुला (Libra): आज आपका मन खुश रहेगा. घर में रचनात्मक कार्य हो सकते हैं. बिजनेस में दोस्त की मदद मिलने से लाभ हो सकता है. आज परिवार में खुशखबरी मिलने की संभावना है. पार्टनर के साथ घूमने का प्लान बन सकता है. 

वृश्चिक (Scorpio): आज परिवार का साथ मिलेगा. घर में किसी भी तरह का धार्मिक काम हो सकता है. कारोबार में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है और साथ ही जीवनसाथी का सहयोग भी मिलेगा. परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को खुशखबरी  मिलने की संभावना है. 

धनु (Saggitarrius): घर में मांगलिक कार्यक्रम हो सकते है. परिवार के साथ समय बिताएं. आज के दिन घर के खर्चे बढ़ सकते हैं. काम में सीनियर का साथ मिल सकता है. सेहत अच्छी रहेगी. किसी भी तरह के  विवाद से बचें. 

मकर (Capricorn): आज आप दोस्तों के साथ सामाजिक कार्य कर सकते हैं. लव पार्टनर के साथ समय बिताएं. साथ ही बिजनेस में लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. कुंवारों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. 

कुंभ (Aquarius): आज आपका मन परेशान रहेगा. आज के दिन शुरू किए गए कार्यों में अड़चने आ सकती है. दुश्मन से सतर्क रहें क्योंकि वार कर सकते हैं. कोर्ट कचहरी के मामलों में निराशा हाथ लग सकती है. 

मीन (Pisces): आज कार्यक्षेत्र में सीनियर और दोस्त से सहयोग मिल सकता है. प्रेम संबंध अच्छा रहेगा. करियर में मार्गदर्शन मिल सकता है. आज के दिन खुशखबरी मिल सकती है और साथ ही घर परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा.

Trending news