Aaj Ka Rashifal: मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा या करना पड़ेगा इंतजार, जानें अपने सितारों का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1321323

Aaj Ka Rashifal: मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा या करना पड़ेगा इंतजार, जानें अपने सितारों का हाल

Aaj Ka Rashifal 27 August 2022: आज भाद्रपद महीने के कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि है. ज्योतिषशास्त्र के अनुसार आपकी राशि से आपके दिन के बारे में बहुत सी बातों का पता लगाया जा सकता है, तो जानते हैं आज कौन सी राशि के जातकों को सफलता मिलने वाली है और किस पर मां लक्ष्मी की कृपा होगी.  

Aaj Ka Rashifal: मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा या करना पड़ेगा इंतजार, जानें अपने सितारों का हाल

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, रुके हुए काम पूरे होंगे. आज आपको काम में तरक्की मिल सकती है. जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे, कोई शुभ समाचार मिल सकता है. 

वृष राशि
वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी बेहतर रहने वाला है, आज आपको थोड़ा सा समय अपने और परिवार के लिए निकालना चाहिए. आज के दिन बड़ों का आशिर्वाद लेकर निकलें, जिससे बिगड़े काम भी बन जाएंगे. 

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आप खुद को आत्मविश्वास से भरा हुआ फील करेंगे. आज आप अपनी पुरानी नौकरी को छोड़कर किसी नई जॉब के बारे में विचार कर सकते हैं. 

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज के दिन तरक्की के योग हैं, व्यापार में किसी बड़े की सलाह से आपको फायदा मिलेगा. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं, डॉक्टर की सलाह लें. 

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. आज आप किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करेंगे, जिससे आपको खुशी होगी. आज खर्च की अधिकता हो सकती है, बचत करने का प्रयास करें. 

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों को आज कारोबार में फायदा मिलेगा, नौकरी करने वाले लोगों को आज कोई बड़ा कॉन्ट्रैक्ट मिल सकता है. सेहत सामान्य रहेगी. शॉपिंग का प्लान बन सकता है.  

तुला राशि
तुला राशि के जातकों को आज उनकी मेहनत का फल मिलेगा, जो लोग काफी समय से नौकरी की तलाश कर रहे हैं आज उन्हें शुभ समाचार मिल सकता है. आज भगवान की आपके उपर विशेष कृपा होगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्र मन लगाकर पढ़ाई करें. 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, गुस्से की वजह से आज आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है, इसलिए वाणी में मधुरता बनाकर रखें. सेहत सामान्य रहेगी, जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे. 

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन नया बदलाव लेकर आएगा. छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए आपको थोड़ी अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. व्यस्ता बढ़ेगी. 

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. कार्य क्षेत्र में दिन मुश्किल भरा रहेगा, चुनौतियों का मुकाबला करें. जीवनसाथी के साथ परेशानी साझा करने से आप अच्छा अनुभव करेंगे. 

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है. परिवार के किसी सदस्य से लंबे समय से चला आ रहा मनमुटाव दूर होगा और घर का माहौल अच्छा होगा. लोगों से विनम्रता से बात करने का प्रयास करें.

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन कॉन्फिडेंस से भरा रहेगा. ऑफिस में भी आप अपने काम से अपने से बड़े पद पर बैठे लोगों को प्रभावित करेंगे. छात्रों की पढ़ाई में रुचि बढ़ेगी, जिससे उनको परीक्षा में फायदा मिलेगा.आर्थिक दृष्टिकोण से भी आज दिन अच्छा रहेगा. 

Trending news