Aaj Ka Rashifal: किन राशि के जातकों को मिलेगी सफलता और किसको रखना है सेहत का ख्याल, जानें आज के राशिफल में
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1314971

Aaj Ka Rashifal: किन राशि के जातकों को मिलेगी सफलता और किसको रखना है सेहत का ख्याल, जानें आज के राशिफल में

Aaj Ka Rashifal 23 August 2022: आज 23 अगस्त भाद्रपद कृष्ण पक्ष की एकादशी और द्वादशी तिथि है. आज का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए तरक्की के योग हैं, मेष राशि वालों का प्रमोशन हो सकता है. जानते हैं आज और राशियों के भाग्य के सितारे क्या कमाल दिखाएंगे. 

Aaj Ka Rashifal: किन राशि के जातकों को मिलेगी सफलता और किसको रखना है सेहत का ख्याल, जानें आज के राशिफल में

मेष राशि 
आज मेष राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहने वाला है, व्यापार में सफलता के योग बन रहा है. नौकरी करने वाले लोगों का प्रमोशन हो सकता है. परिवार के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे. आज के दिन आपके जीवन में किसी नए व्यक्ति का आगमन हो सकता है.

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन सफलता वाला है, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को आज सफलता मिलेगी. आज आप अपनी सेहत की वजह से थोड़ा परेशान रह सकते हैं, सचेत रहें. धन की प्राप्ति के योग हैं.  

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन थकान भरा रहने वाला है, बेवजह क्रोध करने से बचें. आज धन आगमन के योग के साथ खर्च में भी अधिकता हो सकती है, इसलिए पैसे खर्च करने से पहले विचार कर लें. परिवार के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. 

कर्क राशि
कर्क राशि के लोगों की आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. काम की अधिकता की वजह से थकान ज्यादा होगी. आज आपको जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और परिवार के साथ समय बिता पाएंगे.

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है, नौकरी में तरक्की के साथ ही धन प्रप्ति के अवसर मिलेंगे. जीवनसाथी के साथ यात्रा के योग बन रहे हैं. घर से बड़ों का आशिर्वाद लेकर निकलें. 

कन्‍या राशि
कन्‍या राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापारी वर्ग के लोगों को सफलता मिल सकती है. अपनी बातों पर संयम रखें और बिना वजह किसी से उलझने से बचें, झगड़ा हो सकता है. 

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन ज्यादा खर्च वाला हो सकता है, घर से जुड़े मामलों में धन खर्च होगा. काम में स्थिति सामान्य रहेगी. घर से निकलने से पहले बड़ों और भगवान का आशिर्वाद लेकर निकलें. 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. धन के मामलों में आज आपको नुकसान हो सकता है इसलिए किसी भी तरह के निवेश से बचने का प्रयास करें. 

धनु राशि 
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशी से भरा रहने वाला है, काम में सफलता के योग हैं. काफी लंबे समय से रुके हुए मामलों में सफलता मिलेगी जीवनसाथी के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे. गणेशजी का आशिर्वाद लेकर घर से निकलें. 

मकर राशि 
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन पिछले कई दिनों से बेहतर रहने वाला है, आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. परिवार और जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. यात्रा के योग बन रहे हैं. 

कुंभ राशि 
कुंभ राशि के जातकों केलिए आज का दिन थोड़ा मुश्किल रह सकता है, जीवनसाथी से किसी बात पर विवाद की स्थिति बन सकती है, इसलिए बिना वजह उलझने ले बचें. हनुमान जी की अराधना करें. 

मीन राशि
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, व्यापार सामान्य रहेगा, नौकरी करने वाले लोगों की काम की जगह पर तारीफ हो सकती है. बदलते मौसम की वजह से स्‍वास्‍थ्‍य बिगड़ सकता है, ध्यान रखें. 

Trending news