Aaj Ka Rashifal: तुला राशि वाले आज रहें सावधान, कर्क को मिलेगा सभी परेशानियों से निदान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1346254

Aaj Ka Rashifal: तुला राशि वाले आज रहें सावधान, कर्क को मिलेगा सभी परेशानियों से निदान

Aaj Ka Rashifal आज 11 सितंबर दिन रविवार है, ज्योतिषशास्त्र के अनुसार आपकी राशि से नौकरी, व्यापार, सेहत और रिश्तों में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं के बारे में पता किया जा सकता है. जानते हैं आज आपके राशि के सितारे क्या कहते हैं. 

 

Aaj Ka Rashifal: तुला राशि वाले आज रहें सावधान, कर्क को मिलेगा सभी परेशानियों से निदान

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम फलदायक रहने वाला है. आज आपका कोई दोस्त किसी बड़े काम में मदद कर सकता है. काम के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं. 
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- केसरिया

वृष राशि
वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मेहनत वाला रहेगा. आज काम में मेहनत के अनुसार फल न मिल पाने की वजह से परेशान हो सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें, काम की अधिकता की वजह से थकान हो सकती है.  
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- सफेद

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. आज आप किसी गलत निर्णय को लेकर परेशान रहेंगे, जिसकी वजह से मानसिक तनाव हो सकता है. कोई भी बड़ा काम शुरू करने से पहले घर के सदस्यों से सलाह लें. 
शुभ अंक- 7
शुभ रंग- ऑरेंज

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, घर में किसी खास मेहमान के आगमन से माहौल खुशनुमा रहेगा. आज आपको रुके हुए धन की प्राप्ति होगी, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. 
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- हरा

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला, लोगों की परवाह छोड़कर अपने काम पर ध्यान दें सफलता मिलेगी. आज किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. 
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- लाल

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है, परिवार में चल रही कलह समाप्त होगी और सुख शांति बनी रहेगी. आज के दिन दूसरों को विवाद से दूर रहें आपके लिए बेहतर होगा. 
शुभ अंक- 8
शुभ रंग- नीला

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, निवेश में जल्दबाजी करने से बचें. आज समाजिक कार्यों में शामिल होना आपके लिए बेहतर परिणाम देने वाला हो सकता है.  
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- आसमानी

वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है, आज आप अपनी मेहनत से व्यापार में तरक्की हासिल करेंगे. व्यवसाय में भी आपके रुकी हुई योजनाएं पूरी होने से आप खुश रहेंगे. 
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- ऑरेंज

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, पूजा-पाठ में मन लगा रहेगा. आज आप कुछ कलात्मक कार्य करेंगे. परिवार के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. 
शुभ अंक- 4
शुभ रंग- सफेद

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा. प्रतिष्ठित लोगों के साथ में मुलाकात के अवसर बनेंगे. आज घर के किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव पर सहमति बन सकती है. 
शुभ अंक- 7
शुभ रंग- नीला

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन विशेष लाभ देने वाला है, सामाजिक गतिविधियों में हिस्सा लेने से आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी.  विद्यार्थी परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करके नाम कमा सकते हैं.
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- पीला

मीन राशि
मीन राशि के जातक आज के दिन नए व्यवसाय में हाथ आजमा सकते हैं, जिससे आपको लाभ मिलेगा. भावुकता की जगह अपनी बुद्धि बल और कार्य क्षमता का ज्यादा उपयोग करें.
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- हरा

Trending news