Panipat News: लिबर्टी वेयरहाउस में लगी भयंकर आग, दो गोदाम जलकर हुए राख
Advertisement

Panipat News: लिबर्टी वेयरहाउस में लगी भयंकर आग, दो गोदाम जलकर हुए राख

दमकल कर्मचारी अमित ने बताया कि 10 गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई है. उन्होंने जानकारी दी की लिबर्टी के जूते का गोदाम था, जिसमें दो गोदाम पूरी तरह से नष्ट हो गए हैं. उन्होंने बताया कि पूरी तरह से आग पर काबू पाने के लिए जेसीबी मंगवाकर गोदाम की दीवारों को तोड़ा जा रहा है.

Panipat News: लिबर्टी वेयरहाउस में लगी भयंकर आग, दो गोदाम जलकर हुए राख

Panipat News: पानीपत में एक बार फिर आग का तांडव देखने को मिला. यह आग का तांडव लिबर्टी शूज के वेयरहाउस में देखने को मिला. यह इतना अधिक था कि आकाश काले धुएं से भर गया. वहीं आग की लपटे दूर-दूर तक उठ रही थी. आग के कारण वेयरहाउस के दो गोदाम जलकर राख हो गए. दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर एक गोदाम को राख होने से बचाया. विभाग की लगभग 10 फायर ब्रिगेड की गाड़िया आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही थी.

आग पर काबू पाने का किया जा रहा है प्रयास
दमकल विभाग के अधिकारी गुरमेल सिंह ने बताया कि सुबह लगभग 7:00 बजे सूचना मिली थी कि चौटाला रोड लिबर्टी वेयरहाउस में भयानक आग लग गई है. उन्होंने जानकारी दी तुरंत से तीन दमकल विभाग की गाड़ियां आग बुझाने के लिए भेज दी गई थी लेकिन, आग अधिक होने के कारण थर्मल ,एनएफएल आईओसीएल के साथ सोनीपत से 10 दमकल विभाग की गाड़ियों को आग बुझाने के लिए लगाया गया है. उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. फिलहाल आग पर काबू पाने की प्रयास भरसक प्रयास किया जा रहे हैं.

ये भी पढें: Bhiwani News: मिशन बुनियाद के तहत वैज्ञानिक बनने के लिए इन बच्चों को मिलेगी फ्री कोचिंग, देना होगा ये एक एग्जाम

जूते के गोदाम में लगी थी आग 
दमकल कर्मचारी अमित ने बताया कि 10 गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई है. लेकिन आग काफी ज्यादा होने के कारण उस पर काबू पाने के लिए भरसक प्रयास किया जा रहा है. वहीं इसी के साथ उन्होंने जानकारी दी की लिबर्टी के जूते का गोदाम था, जिसमें दो गोदाम पूरी तरह से नष्ट हो गए हैं. उन्होंने बताया कि पूरी तरह से आग पर काबू पाने के लिए जेसीबी मंगवाकर गोदाम की दीवारों को तोड़ा जा रहा है
Input: Rakesh Bhayanna 

Trending news