Bihar News: पत्नी का जीजा से चल रहा था चक्कर, मौसा ने स्कूल से अपहरण कर बच्चे को मार डाला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1829194

Bihar News: पत्नी का जीजा से चल रहा था चक्कर, मौसा ने स्कूल से अपहरण कर बच्चे को मार डाला

Bihar News: पुलिस ने इस मामले में आरोपी मौसा के साथ 5 अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट के आदेश पर उन्हें जेल भी भेज दिया गया है. बेलसंड की डीएसपी सोनल कुमारी ने बताया कि बच्चे को बड़ी बेरहमी से मारकर दफना दिया गया है. अपहरण और हत्या का आरोप बच्चे के मौसा पर लगा है. पुलिस बड़ी बारीकी से मामले की जांच कर रही है. 

सीतामढ़ी क्राइम न्यूज

Bihar News: बिहार के सीतामढ़ी जिले के परसौनी में एक मासूम बच्चे को अगवा कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. 6 साल के मासूम आदर्श कुमार को 15 अगस्त के दिन स्कूल से अपहरण कर लिया गया और उसकी हत्या कर दी गई. आरोप है कि बच्चे के मौसा ने ही उसका पहले अपहरण कर लिया और फिर हत्याकांड को अंजाम दिया. यहां तक कि मौसा ने अपने भतीजे की हत्या कर शव को दफना भी दिया. मौसा ने ऐसा क्यों किया, पुलिस इस बात की तहकीकात कर रही है. 

हालांकि कहा जा रहा है कि बच्चे के मौसा को इस बात का शक था कि उसकी पत्नी और बच्चे के पिता के बीच में अवैध संबंध चल रहा है. इस बात से वह अंदर ही अंदर जल रहा था. बदले की आग में जल रहे बच्चे के मौसा ने इसका इंतकाम लेने की सोची और इसी के चलते उसने बच्चे को निशाना बनाने का प्लान बनाया. इसके लिए बच्चे के मौसा ने 15 अगस्त का दिन चुना. 

ये पढ़ें: कॉलेज में 50-60 युवकों ने मिर्जापुर के मुन्ना की तरह मनाया अपने दोस्त का बर्थडे

अपने प्लान के मुताबिक, बच्चे के मौसा ने 15 अगस्त को स्कूल कैब के ड्राइवर से मिलकर उसको अगवा कर लिया. अगवा करने के बाद बच्चे को लेकर उसका मौसा शिवहर जिले के डुब्बा बॉर्डर पर ले गया और बेरहमी से हत्या करने के बाद उसे झाड़ियों में दफना दिया.

ये पढ़ें: '15,000 रुपये हैं, अब काम हो जाएगा', राजस्व कर्मचारी के बेटे का घूस लेते Video Viral

पुलिस ने इस मामले में आरोपी मौसा के साथ 5 अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट के आदेश पर उन्हें जेल भी भेज दिया गया है. बेलसंड की डीएसपी सोनल कुमारी ने बताया कि बच्चे को बड़ी बेरहमी से मारकर दफना दिया गया है. अपहरण और हत्या का आरोप बच्चे के मौसा पर लगा है. पुलिस बड़ी बारीकी से मामले की जांच कर रही है. 

रिपोर्ट: त्रिपुरारी शरण