Bettiah News: दबंगों ने महिला को निर्वस्त्र कर की पिटाई, वीडियो भी बना, शिकायत के बाद एक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2195508

Bettiah News: दबंगों ने महिला को निर्वस्त्र कर की पिटाई, वीडियो भी बना, शिकायत के बाद एक्शन

Bettiah News: दुकान चला रही एक महिला को कुछ दबंगों ने दुकान से बाहर निकाल मारपीट की, उससे भी मन नहीं भरा तो महिला निर्वस्त्र कर पिटाई की. इस पूरी घटना को एक प्रत्यक्षदर्शी ने मोबाईल में कैद कर लिया और पीड़ित महिला की मां को वीडियो दिया. वीडियो मिलने पर पीड़ित महिला की मां ने महिला थाना में साक्ष्य के साथ प्राथमिकी दर्ज कराई.

दबंगों ने महिला को निर्वस्त्र कर की पिटाई

Bettiah News: बेतिया में हैवानों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. जिले में एक महिला को दबंगों ने निर्वस्त्र कर पिटाई की. इस घटना का किसी ने वीडियो भी बना लिया. मिली जानकारी के अनुसार, दबंगों का महिला को निर्वस्त्र कर पिटाई करने के बाद जब मन नहीं भरा तो दुकान से बाहर निकाल मारपीट की. वहीं, शिकायत मिलने पर पुलिस ने वीडियो के आधार पर एक्शन लिया है.

घटना मझौलिया थाना अंतर्गत एक गांव की है. जहां दुकान चला रही एक महिला को कुछ दबंगों ने दुकान से बाहर निकाल मारपीट की, उससे भी मन नहीं भरा तो महिला निर्वस्त्र कर पिटाई की. इस पूरी घटना को एक प्रत्यक्षदर्शी ने मोबाईल में कैद कर लिया और पीड़ित महिला की मां को वीडियो दिया. वीडियो मिलने पर पीड़ित महिला की मां ने महिला थाना में साक्ष्य के साथ प्राथमिकी दर्ज कराई. इस घटना में कुल नौ आरोपियों कों नामजद अभियुक्त बनाया गया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सात आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 

बेतिया एसपी अमरकेश डी ने बताया कि अभी तक सात आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. दो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इस पूरे मामले में बेतिया पुलिस ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दिया है. महिला का कोर्ट में बयान कराया गया है. 

यह भी पढ़ें:Begusarai News: चाचा ने भतीजी का किया रेप, पीड़ित परिवार का आरोप

बता दें कि यह घटना चार अप्रैल की है. पीड़ित महिला की मां ने सात अप्रैल को वीडियो के साथ थाना में मामला दर्ज कराया, जिसके बाद बेतिया पुलिस ने सात आरोपियों की गिरफ्तारी की है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. दबंगों ने समाज को शर्मसार कर दिया. हालांकि, पुलिस ने कार्रवाई की.

रिपोर्ट: धनंजय द्विवेदी

यह भी पढ़ें:भागलपुर में बम मिलने से हड़कंप, बम निरोधी दस्ते ने मौके पर पहुंचकर किया डिफ्यूज

Trending news