'राम भक्त ही राज करेगा दिल्ली के सिंहासन पर', सुगौली में CM योगी ने विरोधियों पर किया तगड़ा अटैक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2260679

'राम भक्त ही राज करेगा दिल्ली के सिंहासन पर', सुगौली में CM योगी ने विरोधियों पर किया तगड़ा अटैक

CM Yogi News: सीएम योगी ने आगे कहा कि कांग्रेस और आरजेडी को चक्कर आता है. ये चारों खाने चित हो गए है. सीएम योगी ने पीएम मोदी के कार्यों को गिनाते हुए कहा कि मोदी जी ने देश का कायाकल्प किया. रोड, रेल में बड़ा काम हुआ है. 

योगी आदित्यनाथ, सीएम, उत्तर प्रदेश

West Champaran Lok Sabha Seat: लोकसभा चुनाव के 6वें चरण के प्रचार के अंतिम दिन उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मोतिहारी में एक जनसभा को संबोधित किया. योगी आदित्यनाथ ने मोतिहारी के सुगौली और अरेराज में चुनावी सभा की. बेतिया लोकसभा के सुगौली में योगी आदित्यनाथ ने जजिया कर और विरासत कर का जिक्र करते हुए कांग्रेस को खूब घेरा. योगी आदित्यनाथ को सुनने के लिए सुगौली में दोपहर से ही भारी भीड़ इकठ्ठी थी. इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि  जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे. 

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सुगौली के एमजेके स्टेडियम में ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि राम भक्त ही राज करेगा दिल्ली के सिंहासन पर, और रामभक्त हैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी. सीएम योगी ने एनडीए प्रत्याशी डॉ. संजय जायसलाल को जनता से जिताने की अपील की. 

दरअसल, विशाल जनसमूह को संबोधित करने के पहले सीएम योगी ने कहा कि मैं इस पावन धरा को नमन करता हूं. उन्होंने कहा कि पूरे देश में लोकसभा का चुनाव चल रहा है. अब छठे चरण के तहत मतदान होने वाला है, जिसमें आप सभी लोग एनडीए के पक्ष में मतदान करें. उन्होंने फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार चार सौ पार का नारा देते हुए उपस्थित लोगों का हौसला बढ़ाया. जिसके बाद उत्साहित लोगों से माहौल गूंज गया.

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने आगे कहा कि कांग्रेस और आरजेडी को चक्कर आता है. ये चारों खाने चित हो गए है. सीएम योगी ने पीएम मोदी के कार्यों को गिनाते हुए कहा कि मोदी जी ने देश का कायाकल्प किया. रोड, रेल में बड़ा काम हुआ है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी गरीबों के कल्याण के लिए कई योजनाएं चलाए हैं. 

यह भी पढ़ें:सम्राट चौधरी का पुलिस को अल्टीमेटम, अगर नहीं पकड़े गए आरोपी तो उतार दूंगा वर्दी

उन्होंने कहा कि एनडीए प्रत्याशी संजय जायसलाल मेरे साथ भी काम किए थे. उन्होंने बहुत काम किया है. वे विकास के लिए लड़ने रहते थे. मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए संजय जायसलाल को जिताना है.

रिपोर्ट: पंकज कुमार

Trending news