झारखंड में अच्छे नतीजे पर पहुंचेगी भाजपा से बातचीत, प्रमोशन के बाद पहली बार मीडिया से मुखातिब हुए अशोक चौधरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2447973

झारखंड में अच्छे नतीजे पर पहुंचेगी भाजपा से बातचीत, प्रमोशन के बाद पहली बार मीडिया से मुखातिब हुए अशोक चौधरी

Ashok Choudhary News: कविता विवाद के बाद जेडीयू में प्रमोशन पाने के बाद अशोक चौधरी गुरुवार को पहली बार मीडिया से मुखातिब हुए. उन्होंने झारखंड में गठबंधन के लिए भाजपा से बातचीत के सकारात्मक दौर में होने की बात कही. साथ ही कांग्रेस और महागठबंधन को लेकर भी बड़े दावे किए. 

अशोक चौधरी, जेडीयू के नवनियुक्त राष्ट्रीय महासचिव और बिहार सरकार में मंत्री

Ashok Choudhary: जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी की गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात हुई. मुलाकात के बाद अशोक चौधरी ने कहा, जब हमने कांग्रेस छोड़ी थी तो हमारे नेता नीतीश कुमार ने हमें कार्यकारी अध्यक्ष बनाया था. अब हमें राष्ट्रीय महासचिव बनाया है. हमारा प्रयास होगा कि माननीय नेता की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरे उतरें. उन्होंने कहा, कि झारखंड में भाजपा नेताओं से बातचीत हो रही है. संभावना है कि एनडीए झारखंड में अच्छा चुनाव लड़ेगा. 

READ ALSO: लालू क्या जान-बूझकर मांझी के लिए जातिसूचक शब्द इस्तेमाल कर रहे?

प्रमोशन और ट्वीट से जोड़कर पूछे गए सवाल के जवाब में अशोक चौधरी ने कहा, पॉलिटिक्स में छोटी-छोटी चीजों का असर नहीं पड़ता है. जिस तरीके से लोग हमारे खिलाफ षड्यंत्र रच रहे थे, निश्चित तौर पर उनको जवाब नहीं मिल गया. मैंने माननीय अध्यक्ष जी से पद नहीं मांगा था. ये पद उन्होंने खुद ही दिया है. संजय झा ने हमें फोन किया था कि नीतीश कुमार जी का फोन आया था और आपको कल पार्टी का अहम पद दिया जा रहा है. हमारे लिए यह भावुक पल है.

अशोक चौधरी ने कहा, जिंदगी में मैं दो बार बहुत दुखी हुआ था. एक तो जब हमने कांग्रेस छोड़ी थी और दूसरी बार जब हमें पार्टी में घेरने का प्रयास किया गया. उन्होंने कहा, अगर प्यार करना है तो माता-पिता का करो और महादेव का करो और अगर सम्मान करना है तो नेता का करो. झारखंड चुनाव को लेकर अशोक चौधरी ने कहा, मैं वहां का प्रभारी हूं. भाजपा नेताओं से लगातार संजय झा जी की बातचीत हो रही है. सीट को लेकर हो रही बातचीत अच्छे नतीजे पर पहुंचेगी. उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरीके से इंडिया गठबंधन बिहार में कर रहा है, उसके पास कोई मुद्दा नहीं है. 

अशोक चौधरी ने कहा, 2025 में 2010 से भी बुरी स्थिति महागठबंधन की होगी. जीतन राम मांझी और लालू यादव पर जात-पात वाले बयान पर उन्होंने कहा, क्या जीतन राम मांझी को आप इसलिए टारगेट करेंगे कि वह मुसहर हैं. आप बड़े नेता हैं आपको उनका टारगेट नहीं करना चाहिए. 

READ ALSO: 'कविता' ने तो अशोक चौधरी का प्रमोशन करवा दिया, विरोधी चारों खाने चित

एक सवाल के जवाब में अशोक चौधरी ने कहा, मैं राहुल गांधी का बहुत सम्मान करता हूं, लेकिन मैं उनसे इस बात पर डिसएग्री करता हूं कि विदेश में देश को लेकर कोई बात नहीं बोलनी चाहिए. उन्होंने कहा, विदेशी सरजमीं पर राहुल गांधी जी को अटल बिहारी वाजपेई का वह भाषण जरूर सुनना चाहिए जो उन्होंने यूएनओ में दिया था.

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news