Bihar Liquor Ban: दारू की बोतल के संग बार-बालाओं के साथ ठुमके, वैशाली में पंचायत समिति सदस्य का वीडियो वायरल
Advertisement

Bihar Liquor Ban: दारू की बोतल के संग बार-बालाओं के साथ ठुमके, वैशाली में पंचायत समिति सदस्य का वीडियो वायरल

Bihar Liquor Ban: वायरल वीडियो में महनार प्रखंड के ड़ेढ़पूरा पंचायत के पंचायत समिति सदस्य सुनील कुमार सिंह उर्फ भोला सिंह हाथ में शराब की बोतल लिए बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाते हुए दिख रहे हैं. 

वैशाली में पंचायत समिति सदस्य का वीडियो वायरल

Bihar Liquor Ban: बिहार में 2016 से पूर्ण शराबबंदी है. शराबबंदी को लागू करने के लिए सरकार ने इसकी जिम्मेदारी पंचायत के प्रतिनिधिओ को भी दिया है. ऐसे में अगर पंचायत के प्रतिनिधि ही शराबबंदी कानून को ठेंगा दिखाने लग जाएं तो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का सपना कैसे पूरा होगा? ऐसा ही एक मामला वैशाली से सामने आया है. यहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में महनार प्रखंड के ड़ेढ़पूरा पंचायत के पंचायत समिति सदस्य सुनील कुमार सिंह उर्फ भोला सिंह हाथ में शराब की बोतल लिए बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाते हुए दिख रहे हैं. बगल में बैठे लोग ताली बजा रहे हैं. वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि महनार के जावज गांव में एक दुकान का उद्घाटन के मौके पर डांस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. हालांकि जी न्यूज वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

हाल ही में बिहार पुलिस ने मुजफ्फरपुर में शराब की बड़ी खेप को पकड़ा था. एक ट्रक में कुरकुरे की आड़ में शराब छिपाकर ले जाई जा रही थी. ट्रक की तलाशी ली गई तो कुरकुरे के कार्टून के अंदर शराब की कार्टून को छिपाकर रखा गया था. उत्पाद विभाग की टीम ने ट्रक के अंदर से 150 कार्टून को बरामद किया है. जिसकी कीमत करीब 20 लाख रुपए बताई गई है. उत्पाद विभाग की टीम ने अहियापुर थाना क्षेत्र में भी छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में शराब की कार्टून पकड़ा गया था. इस स्टॉक को होली में खपाने की तैयारी थी.

ये भी पढ़ें- वैशाली में दलित लड़की से दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर पिता को बंधक बनाकर पीटा!

वहीं बिहार पुलिस ने हाल ही में शराब तस्करी करते हुए कई महिलाओं को पकड़ा था. पुलिस ने सीमांचल के पूर्णिया, अररिया, कटिहार और किशनगंज जिलों से 40 से अधिक की संख्या में महिलाओं को प्रतिबंधित शराब और स्मैक के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा है. इनमें सबसे ज्यादा महिलाएं कटिहार जिले से बताई जा रही हैं. पुलिस के मुताबिक, अररिया और किशनगंज जिले में भी महिलाएं शराब की तस्करी में शामिल हैं. पूर्णिया पुलिस के द्वारा 8 की संख्या में महिला तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. पुलिस ने बताया कि महिला तस्करों पर विशेष नजर रखी जा रही है.

Trending news