वैशाली में जमीनी विवाद में युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

वैशाली में जमीनी विवाद में युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, पुलिस जांच में जुटी

जिरवारा गांव के विनोद पासवान के 28 वर्षिय पुत्र को इन्हीं के पाटीदार द्वारा लाठी डंडा से मारकर हत्या कर दी. वहीं विनोद पासवान को हंसूली से पेट और कमर काट दिया जो गंभीर अवस्था में महुआ अनुमंडल अस्पताल में इलाज रत है.

वैशाली में जमीनी विवाद में युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, पुलिस जांच में जुटी

वैशाली : वैशाली के महुआ थाना क्षेत्र में वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी. जिसमें एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है, जबकि एक अन्य व्यक्ति का इलाज महुआ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. बताया गया है कि महुआ थाना क्षेत्र के सुपौल टरिया पंचायत के जिरवाड़ा के वार्ड संख्या 4 में शनिवार को दोपहर में हिस्से की जमीन बटवारें को उपेन्द्र पासवान और विनोद पासवान के बीच कहासुनी हुई थी.

क्या है पूरा मामला
जिरवारा गांव के विनोद पासवान के 28 वर्षिय पुत्र को इन्हीं के पाटीदार द्वारा लाठी डंडा से मारकर हत्या कर दी. वहीं विनोद पासवान को हंसूली से पेट और कमर काट दिया जो गंभीर अवस्था में महुआ अनुमंडल अस्पताल में इलाज रत है. मृत युवक दो माह के दुधमुहे बच्ची का पिता भी था. मृतक दो भाई में बड़ा था और मृतक के मां का नाम बेचनी देवी व पत्नि का नाम वीना देवी है. घटना के बाद महुआ थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना अवर निरीक्षक परशुराम सिंह मोनी कुमारी दल बल के साथ पहुंचे शव को अपने कब्जे में ले सभी घायलों को इलाज के लिए महुआ अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया कागजी प्रक्रिया में जुटे है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है. दो पक्षों के बीच कहासुनी हुई थी. इसी विवाद पर दोनों के बीच झगड़ा बढ़ गया और विनोद पासवान का पेट काट दिया. घायल का इलाज चल रहा है. इस मामले में जो दोषी पाया उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

इनपुट- रवि मिश्रा

ये भी पढ़िए-  सम्राट चौधरी ने कहा 'बउआ हैं तेजस्वी यादव, डेढ़ साल की उम्र में थे करोड़पति', सियासी हंगामा शुरू