‘जहां से कभी इंदिरा गांधी और नेहरू...’ सम्राट चौधरी ने कांग्रेस पर कसा तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2233215

‘जहां से कभी इंदिरा गांधी और नेहरू...’ सम्राट चौधरी ने कांग्रेस पर कसा तंज

Samrat Choudhary: बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जहां से कभी श्रीमती इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और पंडित नेहरू चुनाव लड़ते थे वहां आज उनके पोते पोती भी चुनाव लड़ने से भाग रहे हैं.

सम्राट चौधरी

सुपौल: कांग्रेस का गढ़ मानी जाने वाली उत्तर प्रदेश की रायबरेली लोकसभा सीट से आखिरकार राहुल गांधी को चुनावी मैदान में उतार दिया है. इसके लिए राहुल गांधी ने शुक्रवार यानी 3 मई को अपना नामांकन भी दाखिल कर दिया है. इसे लेकर बीजेपी के नेता लगातार राहुल गांधी पर हमलावर हैं. बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि जहां से कभी श्रीमती इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और पंडित नेहरू चुनाव लड़ते थे वहां आज उनके पोते पोती भी चुनाव लड़ने से भाग रहे हैं. उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है. इस दौरान सम्राट चौधरी ने  विरोधी पार्टियों खास कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार देश में निरंतर विकास कर रही है. यही कारण है कि विरोधियों की स्थिति खराब हो रही है.

दरअसल सुपौल के करजाइन स्थित मध्य विद्यालय मैदान में आज एनडीए प्रत्याशी दिलेश्वर कामत के पक्ष में जनसभा का आयोजन किया गया. जिसमें उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा एवं पूर्व सीएम जीतन राम मांझी पहुंचे. जहां उन्होंने लोगों से जदयू प्रत्याशी दिलेश्वर कामत के पक्ष में वोट देने की अपील की. इस मौके पर ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव, मंत्री नीरज बबलू सहित तमाम एनडीए के नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.

वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वो देश के किसी भी कोने से चुनाव लड़ लें उनको जनता का विश्वास नहीं मिल रहा है. वो डरे हुए हैं. इनको जब विश्वास नहीं है कि वो वायनाड से जीतेंगे तो अब वो अमेठी और रायबरेली में दौड़ रहे हैं. ऐसे लोग जो विपक्ष की भूमिका भी ईमानदारी से नहीं निभा पाया वो इस देश का नेतृत्व करने का सपना कैसे देखता है?

इनपुट- सुभाष चंद्रा

ये भी पढ़ें- Bihar B.Ed Admission Exam 2024: सीईटी-बी.एड परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू, जानें आखिरी तारीख

Trending news