दुल्हन को लेकर जा रहे दूल्हे की कार पर फायरिंग, ड्राइवर गाड़ी थाने में लेकर भागा, तब बची जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2332419

दुल्हन को लेकर जा रहे दूल्हे की कार पर फायरिंग, ड्राइवर गाड़ी थाने में लेकर भागा, तब बची जान

Siwan Crime News: बिहार के सीवान में दूल्हे की कार पर फायरिंग का मामला सामने आया है. यहां पर शादी के बाद दुल्हन की विदाई करा कर अपने साथ ले जा रहे दूल्हे की कार पर कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी. इस घटना में दूल्हे के दोस्त को गोली लग गई और वह घायल हो गया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

सीवान न्यूज

Siwan: सीवान में दुल्हन को विदा कर ले जा रहे दूल्हे के कार पर अपराधियों ने हमला किया है. इस हमले में अपराधियों के गोली का शिकार दूल्हे का दोस्त हो गया. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया है. कार सवार दुल्हा दुल्हन जान बचाकर भागने के दौरान सीवान शहर के महादेवा थाना पहुंचे, जहां से दोनों को सुरक्षित दुल्हन के ससुराल गोपालगंज भेज दिया गया है. घटना दरौंदा थाना क्षेत्र के रेलवे फाटक के समीप की है.

बता दें कि 4 दिन पहले भी शादी कार्ड बांटने जाने के दौरान दरौंदा थाना क्षेत्र के रेलवे फाटक के समीप ही दुल्हन के भाई को भी अपराधियों ने गोली मार घायल कर दिया था. जिस स्थान पर दुल्हन के भाई को गोली मार गई थी, उसी जगह पर बेखौफ अपराधियों ने दुल्हन को विदाई करा कर ले जा रहे दूल्हे के कार पर भी गोली चला दी. इस घटना में एक गोली कार में सवार दूल्हे के दोस्त को लग गई. 

बताया जा रहा है कि दरौंदा थाना क्षेत्र के उजायं गांव निवासी राजेंद्र चौधरी की पुत्री रजनी कुमारी की शादी गोपालगंज के रामानंद यादव के पुत्र आनन्द यादव से 11 जुलाई को तय हुई थी. जब लड़की का भाई अंशु यादव 7 जुलाई को बहन की शादी का कार्ड बांटने निकला था. तभी अपराधियों ने दरौंदा थाना क्षेत्र के रेलवे फाटक के समीप उसे गोली मार घायल कर दिया था. परिवार अभी इस घटना के दर्द को भूल भी नहीं पाया था, इसी बीच अपराधियों ने जिस स्थान पर भाई को गोली मारी थी, उसी जगह पर दुल्हन की विदाई करा कर ले जा रहे दूल्हे के कार पर अपराधियों ने हमला कर दिया. 

इस हमले में एक गोली दूल्हे के दोस्त सूरज गोस्वामी को जा लगी. जिसके बाद कार चालक ने कार को तेजी में भगाना शुरू कर दिया. कार को तेजी में भागता हुआ देख अपराधी कार का पीछा करने लगे. भागने के दौरान कार चालक ने रास्ते में पुलिस टीम को देखकर कार को महादेवा थाना लेकर चला गया. जहां पुलिस ने घायल को सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, दूल्हा-दुल्हन को सुरक्षित उसके ससुराल गोपालगंज पहुंचाया है. 

घायल युवक दूल्हे का दोस्त सूरज गोस्वामी बताया जा रहा है, जिसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. इस घटना के बाद से लड़की के मायके में सन्नाटा पसरा हुआ है. फिलहाल, पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. इस मामले में परिजन और पुलिस कोई भी कुछ भी बोलने से बच रहा है.

रिपोर्ट: अमित कुमार सिंह

Trending news