Siwan News: असामाजिक तत्वों ने ट्रेन में उड़ाई आग लगने की अफवाह, यात्रियों में मचा भगदड़
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2482150

Siwan News: असामाजिक तत्वों ने ट्रेन में उड़ाई आग लगने की अफवाह, यात्रियों में मचा भगदड़

Siwan News: सीवान में मौर्या एक्सप्रेस ट्रेन में आग लगने की अफवाह से यात्रियों में अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. लोग रुकी हुई ट्रेन से बाहर उतरने लगे. थोड़ी देर बाद आगे ट्रेन बढ़ी, असामाजिक तत्वों द्वारा ये अफवाह फैलाई गई थी.

सीवान में असामाजिक तत्वों ने ट्रेन में उड़ाई आग लगने की अफवाह, लोगों में मचा भगदड़

Siwan News: बिहार के सीवान में एक अफवाह ने ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों के बीच अफरा तफरी का माहौल पैदा कर दिया, लोग रुकी ट्रेन से नीचे उतरने लगे. दरअसल पूरा मामला यह है कि सीवान के मौर्या एक्सप्रेस ट्रेन में आग लगने की अफवाह से अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया था. रुकी हुई ट्रेन से यात्री उतर कर भागने लगे. ट्रेन में आग लगने की अफवाह असामाजिक तत्वों द्वारा उड़ाया गया था. असामाजिक तत्वों के द्वारा आग लगने की अफवाह से यात्री काफी परेशान हो गए. वो ट्रेन से नीचे उतरने लगे थे. 

ये भी पढ़ें: Jacket Potato Recipe: बच्चों को बहुत पसंद आएगा आलू से बना ये डिश, आईए जानते हैं जैकेट पोटैटो को घर में बनाने की आसान विधि

कुछ देर तक ट्रेन मैरवा रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर रुकी रही. पूरा मामला सीवान-मैरवा स्टेशन के बीच पकवालिया ढाला के पास की है. बताया जा रहा है कि मौर्या एक्सप्रेस ट्रेन हटिया से गोरखपुर जा रही थी, तभी सीवान-मैरवा स्टेशन के बीच कुछ असामाजिक तत्वों ने ट्रेन के चैन पुलिंग कर रोक दिया.

जिसके बाद असामाजिक तत्वों ने ट्रेन में आग लगने की अफवाह फैला दी. आग लगने की सूचना मिलते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया. यात्री रुकी हुई ट्रेन से उतरकर भागने लगे. जिससे मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया था. 

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Actress Akshara Singh: अक्षरा सिंह की इन ग्लैमरस तस्वीरों को देख क्या कहेंगे आप, जिसमें उन्होंने लिखा 'मेरे महबूब तेरा तड़पना तो बनता है'

वहीं, थोड़ी देर के बाद ट्रेन में आग लगने की अफवाह जानने के बाद यात्री ट्रेन में सवार हो गए. रेलवे के अधिकारी जांच करने में जुट हुए है कि आखिर किसने ट्रेन में आग लगने की अफवाह फैलाई है, ताकि उसकी गिरफ्तारी की जा सके और उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो. 

इनपुट - अमित सिंह

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

Trending news