Lok Sabha Election 2024: आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद जदयू में हुईं शामिल, शिवहर से लड़ सकती हैं चुनाव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2163004

Lok Sabha Election 2024: आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद जदयू में हुईं शामिल, शिवहर से लड़ सकती हैं चुनाव

Lok Sabha Election 2024: जदयू की सदस्यता ग्रहण करने के बाद लवली आनंद ने कहा कि पार्टी उन्हें जो जिम्मेदारी देगी, उसे पूरी ईमानदारी से निभाएंगे. उन्होंने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि समाज पर कुठाराघात नहीं सहा जा सकता है.

लवली आनंद जदयू में हुईं शामिल

Lok Sabha Election 2024: 16 मार्च, दिन शनिवार को लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के 18 मार्च, दिन सोमवार को पूर्व सांसद लवली आनंद अपने समर्थकों के साथ नीतीश कुमार की पार्टी जदयू में शामिल हो गईं. जदयू के प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक समारोह में पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पूर्व सांसद लवली आनंद को पार्टी की सदस्यता दिलाई. इस मौके पर ललन सिंह में पूर्व सांसद का स्वागत करते हुए कहा कि समता पार्टी के गठन के समय भी ये हमलोगों के साथ थीं और अब फिर से अच्छी जगह आ गई हैं.

जदयू की सदस्यता ग्रहण करने के बाद लवली आनंद ने कहा कि पार्टी उन्हें जो जिम्मेदारी देगी, उसे पूरी ईमानदारी से निभाएंगे. उन्होंने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि समाज पर कुठाराघात नहीं सहा जा सकता है. संभावना व्यक्त की जा रही है कि जदयू पूर्व सांसद लवली आनंद को शिवहर से उम्मीदवार बना सकती है.

बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद राजद के विधायक और उनके बेटे चेतन आनंद 12 फरवरी को विश्वासमत के दौरान पाला बदलकर एनडीए के खेमे में चले गए थे. पिछले हफ्ते लवली आनंद और उनके पति आनंद मोहन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिले थे. माना जा रहा है कि इसी मीटिंग के दौरान लवली आनंद को लोकसभा चुनाव लड़ाने की रणनीति पर चर्चा हुई थी. बताया यह भी गया था कि लवली आनंद शिवहर सीट से जेडीयू के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं.

यह भी पढ़ें:Bihar Politics: फिरका परस्त और मौका परस्त ताकत के खिलाफ है हमारी लड़ाई: तेजस्वी यादव

बता दें कि लवली आनंद ने बिहार पीपुल्स पार्टी के बैनर तले अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की थी. एक समय लवली आनंद का बिहार की राजनीति में जादू बोलता था और युवा वोटर लवली आनंद को अपना आदर्श मानते थे. लवली आनंद का जन्म 12 दिसंबर 1966 को वैशाली में हुआ था और 1991 में आनंद मोहन से उनका विवाह हुआ था. 

Trending news