11 बजे रात को मांग रहे थे खैनी, मना करने पर दुकानदार को मौत के घाट उतारा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2432686

11 बजे रात को मांग रहे थे खैनी, मना करने पर दुकानदार को मौत के घाट उतारा

Samastripur Crime: खैनी की तलब और रात के 11 बजे दुकानदार का दुकान खोलने से मना करना बदमाशों को नागवार गुजरा. पहले तो बदमाशों ने मारपीट की, लेकिन बाद में लाव लश्कर के साथ धावा बोलकर दुकानदार को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. 

समस्तीपुर में खैनी के लिए दुकानदार की हत्या के बाद परिजनों में पसरा मातम (Video Grab)

समस्तीपुर: बदमाशों की खैनी की तलब ने समस्तीपुर में एक मर्डर करवा दिया. पहले जमकर मारपीट हुई, जिसमें एक घायल हो गया. बाद में बदमाशों ने दुकान मालिक पर धावा बोलकर दुकान मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना समस्तीपुर के दलसिंहसराय थाने के भटगामा वार्ड संख्या 27 की है. जहां कुछ बदमाश रात के 11 बजे खैनी मांगने आए थे और मना करने पर वे कांड कर गए. 

READ ALSO: सीतामढ़ी के कई होटल में देह व्यापार का काला धंधा! कमरों से धरे गए लड़के-लड़कियां

हुआ यूं कि रविवार की रात करीब 11 बजे बदमाशों ने एक दुकानदार से दुकान खोलकर खैनी देने की मांग की. मना करने पर बदमाशों ने दुकानदार बाप बेटे से मारपीट की. इसमें दुकानदार वैजनाथ मिश्र का बेटा हेमंत कुमार मिश्र जख्मी हो गया.

घटना के बाद परिजन जख़्मी हेमंत को अस्पताल ले गए. इलाज के बाद सभी वापस अपने घर लौट गए. देर रात करीब 1 बजे बदमाशों ने 15-20 की संख्या में फिर से धावा बोल दिया और दुकानदार के घर रोड़ेबाजी करने लगे. 

बदमाशों का दुस्साहस तो देखिए कि घर का ताला तोड़कर सो रहे वैजनाथ मिश्र की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक के बेटे हेमंत का कहना है कि वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए. इधर, घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

READ ALSO: जमीन विवाद में 14 साल की लड़की की हत्या, 5 साल से भाइयों के बीच चल रही थी जंग

इस मामले में दलसिंहसराय के डीएसपी विवेक कुमार शर्मा ने बताया, पीड़ित परिवार ने इस मामले में 8 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है, जिसमें दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news