नीतीश कुमार के इस बयान पर भड़की आरजेडी, JDU को बताया 'पलटीमार पार्टी'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar591212

नीतीश कुमार के इस बयान पर भड़की आरजेडी, JDU को बताया 'पलटीमार पार्टी'

बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने चुप्पी साध ली.

आरजेडी प्रवक्ता ने जेडीयू को बताया पलटीमार पार्टी. (फाइल फोटो)

पटना: केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने को लेकर सीएम नीतीश कुमार के बयान पर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) भड़क गई. पार्टी के नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) पलटीमार पार्टी है. एकबार फिर बदल गई. उन्होंने कहा कि कल यानी बुधवार को दिल्ली में बड़े नेता शामिल होने की बात कर रहे हैं वहीं, आज नीतीश कुमार पलट गए.

आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जेडीयू ने मंत्रिमंडल में शामिल होने की अर्जी दी होगी, जिसे बीजेपी ने खारिज कर दिया होगा. उन्होंने कहा कि जेडीयू केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होना चाहती है लेकिन बीजेपी ने 'नो एंट्री' कर दी.

वहीं, बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने चुप्पी साध ली. ज्ञात हो कि जेडीयू ने राष्ट्रीय परिषद के बाद मोदी कैबिनेट में शामिल होने के संकेत दिए थे. हालांकी केसी त्यागी ने इसके साथ ही शर्त भी रखी थी.

केसी त्यागी का कहना था कि अगर संख्या के आधार पर भागिदारी मिलती है तो जेडीयू मोदी सरकार में शामिल हो सकती है. लेकिन केसी त्यागी के इस बयान की गंभीरता एक दिन भी नहीं टिक सकी. पटना में देश के पहले गृह मंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के मौके पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद जब पत्रकारों ने इस बारे में नीतीश कुमार से पूछा तो उन्होंने इसे सिरे से खारिज कर दिया.