Astro Tips: गृह दोष की वजह से है जीवन में तनाव, सोने के समय तकिए के नीचे रखें ये चीजें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2026619

Astro Tips: गृह दोष की वजह से है जीवन में तनाव, सोने के समय तकिए के नीचे रखें ये चीजें

ज्योतिष के अनुसार आपके जीवन में कई कष्ट घर में व्याप्त वास्तु दोष की वजह से भी आता है. ऐसे में वास्तु दोष की पहचान कर उसके लिए किया गया उपाय आपको समस्यां से मुक्ति दिलाता है. साथ ही इससे आपका जीवन आसान होता है और गृह क्लेश की स्थिति से निजात मिलता है.

फाइल फोटो

Astro Tips: ज्योतिष के अनुसार आपके जीवन में कई कष्ट घर में व्याप्त वास्तु दोष की वजह से भी आता है. ऐसे में वास्तु दोष की पहचान कर उसके लिए किया गया उपाय आपको समस्यां से मुक्ति दिलाता है. साथ ही इससे आपका जीवन आसान होता है और गृह क्लेश की स्थिति से निजात मिलता है. ऐसे में सोने के समय कुछ उपाय आपके जीवन को बदलने के लिए काफी है. 

ये भी पढ़ें- जानें राहु कैसे जातक को देता है पीड़ा, कैसे इसके दुष्प्रभाव से हो सकता है बचाव

आपको बता दें कि आपके घर में यदि वास्तु दोष है और गृह क्लेश की स्थिति बन रही है तो आपको अपने तकिए के नीचे कुछ चीजों को रखकर सोना चाहिए जिससे आपको जीवन में लाभ देखने को मिलेगा. ऐसे में हम कुछ ज्योतिष के टोटके बता रहे हैं जिसे ऐसी स्थिति में आप आजमाकर देख सकते हैं. जैसे सौंफ को एक साफ कपड़े में बांधकर रात को सोते समय अपने तकिए के नीचे रख दें. यह आपको कई दोषों से मुक्ति दिलाता है. इससे बुरे सपने आने की समस्या से भी मुक्ति मिलती है. 

ये भी पढ़ें- New Year 2024: नए साल का पहला दिन सोमवार को, ऐसे भोलेनाथ को करें प्रसन्न

वहीं लहसुन की कुछ कलियां भी आप सोते समय तकिए के नीचे रखकर सो जाइए, इससे नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है. वहीं व्यक्ति को चैन की नींद आती है. वहीं अगर आप बार-बार बुरी नजर का शिकार हो रहे हैं. आपका जीवन परेशानियों में बीत रहा है. आप नजर दोष से परेशान हैं तो आपको अपने तकिए के नीचे कपूर का एक टुकड़ा रखकर सोना चाहिए, यह घर के वास्तु दोष से मुक्ति तो दिलाएगा ही साथ ही आप बुरी नजर वाली परेशानी से बच भी जाएंगे. यह आपके जीवन में आ रही नकारात्मकता से भी आपको मुक्ति दिलाएगा.  

Trending news