Astrology Indications: शरीर पर मकड़ी का चढ़ना शुभ या अशुभ संकेत, ऐसे जानें इसके बारे में सबकुछ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2016859

Astrology Indications: शरीर पर मकड़ी का चढ़ना शुभ या अशुभ संकेत, ऐसे जानें इसके बारे में सबकुछ

ज्योतिष शास्त्र से मानव जीवन का संबंध बेहद गहरा है. ज्योतिष के अनुसार इंसान के वर्तमान, भूत और भविष्य सभी की कल्पना की जा सकती है. मानव का जीवन कैसा होगा इसकी सटीक भविष्यवाणी ज्योतिष के जरिए किया जा सकता है.

फाइल फोटो

Astrolgy Indications: ज्योतिष शास्त्र से मानव जीवन का संबंध बेहद गहरा है. ज्योतिष के अनुसार इंसान के वर्तमान, भूत और भविष्य सभी की कल्पना की जा सकती है. मानव का जीवन कैसा होगा इसकी सटीक भविष्यवाणी ज्योतिष के जरिए किया जा सकता है. ऐसे में इस विज्ञान के जरिए आप जान सकते हैं कि किसी व्यक्ति के जीवन में किस तरह की घटनाएं घटित होनेवाली है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: इंडिया गठबंधन का भविष्य उज्ज्वल है, हम सत्ता में आएंगे: लालू

ऐसे में सपना देखना, मकड़ी का दिखना, सपने में किसी भी चीज का दिखना, शरीर पर छिपकली का गिरना, मकड़ी का शरीर पर चढ़ना ऐसी कई चीजें आपके जीवन में होनेवाली शुभ और अशुभ घटनाओं का संकेत देती हैं. ऐसे में आपको बता दें घर में नजर आनेवाली मकड़ी और आपके शरीर पर अगर मकड़ी चढ़ जाए तो इसका आपके जीवन में क्या संकेत है उसके बारे में जानें. 

ये भी पढ़ें- राज्यकर्मी का दर्जा मिलते ही नियोजित शिक्षकों के आएंगे अच्छे दिन, मिलेगा इतना वेतन

वैसे आपको बता दें कि ज्योतिष के अनुसार घर में मकड़ी का जाला होना अशुभ संकेत माना जाता है. वहीं मकड़ी का आपके शरीर पर चढ़ना शुभ संकेत माना जाता है. लोगों के द्वारा कहा जाता है कि मकड़ी आपके शरीर पर चढ़ जाए तो यह नए कपड़े मिलने का संकेत है. साथ ही यह आपके आर्थिक प्रगति का संकेत है. 

ज्योतिष के अनुसार अगर घर में मकड़ी का जाला आपके नाम या हस्ताक्षर के आकार हो तो यह आपके लिए सौभाग्य का संकेत देता है. यह आपके शीघ्र सफलता का सूचक है. मकड़ी का दीवार पर ऊपर नीचे की ओर जाना एक अच्छा संकेत है. यह भी सफलता का सूचक है.  

Trending news