Dream Astrology: सपने में गंदगी देखने से धन लाभ होता है? जानें स्वप्न शास्त्र में क्या है इसका मतलब
Advertisement

Dream Astrology: सपने में गंदगी देखने से धन लाभ होता है? जानें स्वप्न शास्त्र में क्या है इसका मतलब

कई बार हम सपनों में गंदगी करते या गंदगी के बीच बैठे हुए दिखाई देते हैं. इसका मतलब क्या होता है? क्या गंदगी देखना पैसा मिलने का संकेत है या धन हानि की तरफ इशारा है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Dream Interpretation Of Garbage: जब भी हम कोई सपना देखते हैं तो उसका मतलब जानने की इच्छा होती है. यूं तो सपनों का हमारे जीवन से कोई वास्तविक संबंध तो नहीं होता है, लेकिन स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने हमें कई घटनाओं का पूर्वाभास कराते हैं. कई बार हम सपनों में गंदगी करते या गंदगी के बीच बैठे हुए दिखाई देते हैं. इसका मतलब क्या होता है? क्या गंदगी देखना पैसा मिलने का संकेत है या धन हानि की तरफ इशारा है. जानिए क्या है ऐसे सपनों का अर्थ...

सपने में गंदगी देखने पर सतर्क हो जाना चाहिए, ये धनहानि का संकेत है. इसका अर्थ है आपको जल्द ही कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. जिसमें पैसे की बर्बादी हो सकती है. ये बीमारी का संकेत भी हो सकता है. 

गंदगी को साफ करना
अगर आप सपनों में गंदगी साफ कर रहे हैं तो इसका मतलब आप कठिनाइयों से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं. अगर आप बीमार हैं तो जल्द ही आपकी तबियत में सुधार होने वाला है. 

ये भी पढ़ें- Dream Astrology: सपने में मरे हुए लोग दिखना, शुभ या अशुभ? जानें इसका मतलब

ये भी पढ़ें- सरकारी नौकरी मिलेगी या नहीं? हथेली में ऐसे चेक कर सकते हैं इस सवाल का जवाब

विवाहित महिला सपने में गंदगी देखे तो...
अगर विवाहित महिला सपने में गंदगी देखती है तो इसका मतलब उसके विवाह में कोई समस्या है तो वह दूर होने वाली है. यह गर्भवती होने का भी संकेत हो सकता है. 

सपने में आभूषण देखना 
अगर आज आपने सपने में आभूषण देखा है तो निश्चिंत रहें. यह एक शुभ संकेत है. इसका अर्थ है कि आपको शुभ समाचार मिलने वाला है. 

सूखा जंगल देखना 
अगर आपने सपने में सूखा जंगल देख रखा है तो सतर्क और सावधान हो जाएं. यह अशुभ का प्रतीक है. इसका अर्थ है कि आने वाले निकट भविष्य में कोई परेशानी आ सकती है. 

(विशेष- यहां पर दी गई सारी जानकारियां स्वप्न शास्त्र पर आधारित हैं. जी न्यूज इनकी पूर्णत: सत्यता की कोई जिम्मेदारी नहीं लेता. इनसे सिर्फ अपने जीवन की घटनाओं का अंदाजा लगाइए और अपने जीवन को आनंद के साथ जीयें...) 

Trending news