आनंदपुर में महिला की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस कर रही है जांच
Advertisement

आनंदपुर में महिला की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस कर रही है जांच

घटना के संबंध में मृतका के बेटे राजेन बरजो ने बताया कि शुक्रवार शाम उसकी मां बासमती बारजो आंगन में इमली छील रही थी. जब राजेन अपना घर पर साढ़े 7 बजे पहुंचा तो देखा कि उसकी मां कमरे में गिरी पड़ी थी.

आनंदपुर में महिला की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस कर रही है जांच

रांची: पश्चिम सिंहभूम जिले के आनंदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गुंडीउली गांव के बाड़ी टोला में एक 45 वर्षीय महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी है. महिला का नाम बासमती बरजो है. घटना शुक्रवार देर शाम की बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही मनोहरपुर डीएसपी अजित कुजूर सह दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे कर घटना की जानकारी ली.

धारदार हथियार से शरीर पर है कई निशान 
घटना के संबंध में मृतका के बेटे राजेन बरजो ने बताया कि शुक्रवार शाम उसकी मां बासमती बारजो आंगन में इमली छील रही थी. जब राजेन अपना घर पर साढ़े 7 बजे पहुंचा तो देखा कि उसकी मां कमरे में गिरी पड़ी थी. उसने अपनी मां को आवाज दिया तो उसकी मां ने कोई जवाब नहीं दिया. इसके बाद जब सामने जाकर उसने देखा तो उसकी मां के पेट मे नुकीले हथियार चुभाए जाने के निशान थे. साथ ही साड़ी को गर्दन पर लपेटा गया था.

मरने से पहले मां ने कहा, आखिरी बार देख ले बेटे
वही ग्रामीणों व परिजनों से पूछताछ में पुलिस को हत्या का कोई सुराग नहीं मिला. इस दौरान राजेन ने पुलिस को बताया कि उसकी मां उसे दिन में बोली थी कि आज आखरी बार देख लो मुझे और शाम को एसी घटना घट गयी. पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
डीएसपी अजित कुजूर का कहना है की अज्ञात हत्यारे पर मामला दर्ज कर अनुसंधान की जा रही है. घटना से लगता है कि हत्यारा मृतका का कोई परिचित रहा होगा.

इनपुट- आनंद प्रियदर्शी

ये भी पढ़िए-  Bihar Board BSEB 10th Result 2023 Date Live: इस दिन जारी हो जाएगा बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट, यहां देखें अपडेट्स

Trending news