क्या अगले साल विश्व कप के लिए भारत आएगा पाकिस्तान? PCB अध्यक्ष ने दिया जवाब
Advertisement

क्या अगले साल विश्व कप के लिए भारत आएगा पाकिस्तान? PCB अध्यक्ष ने दिया जवाब

पीसीबी में हाल में ही काफी ज्यादा बदलाव हुआ है. नजम सेठी एक बार फिर से बोर्ड के अध्यक्ष बन गए हैं. जिसके बाद उन्होंने 2023 वर्ल्ड कप के लिए भारत दौरे को लेकर बड़ा बड़ा बयान दिया है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: पीसीबी में हाल में ही काफी ज्यादा बदलाव हुआ है. नजम सेठी एक बार फिर से बोर्ड के अध्यक्ष बन गए हैं. जिसके बाद उन्होंने 2023 वर्ल्ड कप के लिए भारत दौरे को लेकर बड़ा बड़ा बयान दिया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि वो इसको लेकर सरकार की सलाह को मानेंगे. 

सरकार करेगी फैसला 

भारत दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और भारत के क्रिकेट मामले को लेकर बोर्ड का कोई भी नियंत्रण नहीं है. इसको लेकर सिर्फ सरकार ही निर्णय करती है. इस मामले में सरकार जो भी हमें सुझाव देगी, हम उसी का पालन करेंगे. पिछली बार भी जब मैं अध्यक्ष था,तब भी हमने सरकार की ही बात मानी थी. 

एशिया कप को लेकर कही ये बात 

एशिया कप में आयोजन को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि एशिया कप को लेकर मैं इसे एसीसी (एशियाई क्रिकेट परिषद) में जाऊंगा. जहां पर इसके हालात पर चर्चा की जाएगी. हम वही फैसला करेंगे, जो खेल के हित में होगा. 

इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि हमें ये भी देखना है कि अन्य बोर्ड किस हालात में हैं. सभी बोर्ड का साथ चाहिये. हम ऐसा कोई भी निर्णय नहीं उठाएंगे, जिससे कोई भी बोर्ड अलग-थलग पड़ जाए.  बता दें कि इसके पहले रमीज राजा ने कहा था कि अगर टीम इंडिया पाकिस्तान में एशिया कप खेलने नहीं आएगी,तो वो भी वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत नहीं आएंगे. 

 

Trending news