लोहरदगा में तलाक नहीं देने पर पत्नी को खिलाया जहर, पीड़िता सदर अस्पताल में भर्ती
Advertisement

लोहरदगा में तलाक नहीं देने पर पत्नी को खिलाया जहर, पीड़िता सदर अस्पताल में भर्ती

17 अप्रैल 2019 गुलाब की शादी कुडू थाना क्षेत्र के उड़द गांव निवासी ताहिर अंसारी के साथ हुई थी. डेढ़ वर्ष बीतने के बाद ताहिर अंसारी ने अपने गांव से ही 3 बच्चों की मां को लेकर फरार हो गया था. 

लोहरदगा में तलाक नहीं देने पर पत्नी को खिलाया जहर, पीड़िता सदर अस्पताल में भर्ती

लोहरदगा: लोहरदगा सदर अस्पताल में बेड नंबर 20 पर जिंदगी और मौत से लड़ रही गुलाप्सा खातून को उसके पति ताहिर अंसारी, सास साजिदा खातून, ससुर जाकिर अंसारी और देवर शाहिद अंसारी ने तलाक नहीं देने पर मारपीट करते हुए जहर खिलाया. शोर-शराबा होने पर स्थानीय लोगों ने देर रात गंभीर हालत में महिला को सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां पीड़िता का इलाज चल रहा है.

बता दें कि 17 अप्रैल 2019 गुलाब की शादी कुडू थाना क्षेत्र के उड़द गांव निवासी ताहिर अंसारी के साथ हुई थी. डेढ़ वर्ष बीतने के बाद ताहिर अंसारी ने अपने गांव से ही 3 बच्चों की मां को लेकर फरार हो गया था. एक महीने बाद कुडू थाना पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया था यहीं से पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया और ताहिर अंसारी गुलाप्सा से तलाक लेने के लिए मारपीट करने लगा. जिसके बाद मामला थाना से कोर्ट पहुंच गया. विगत 25 अप्रैल को मध्यस्था के तहत कोर्ट ने गुलाप्सा को पति के साथ रहने का निर्देश दिया. 

कोर्ट में हुई मध्यस्ता के बाद गुलाप्सा खातून पति के साथ ससुराल चली गई लेकिन विवाद बढ़ता ही गया और देर रात ताहिर अंसारी अपनी मां पिता और भाई के साथ मिलकर पत्नी के साथ मारपीट किया और छत में ले जाकर जहर खिला दिया. शोर शराब होने पर स्थानीय लोगों ने महिला को देर रात सदर अस्पताल पहुंचाया. घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों ने महिला थाना में मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पूरे मामले पर पुलिस जांच में जुट गई है.

इनपुट- पारस कुमार साहू

ये भी पढ़िए-  फिटनेस के मामले में इस एक्ट्रेस का नहीं है कोई तोड़, लोगों को भी टिप्स देकर करती है जागरूक

 

Trending news