Virat Kohli Birthday: विराट कोहली का 35वें जन्मदिन पर ये खास तैयारी, मैच के दौरान काटेंगे केक!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1944933

Virat Kohli Birthday: विराट कोहली का 35वें जन्मदिन पर ये खास तैयारी, मैच के दौरान काटेंगे केक!

कई ऐतिहासिक मैचों की मेजबानी कर चुका कोलकाता का ईडन गार्डंस मैदान पर भारत और दक्षिण अफ्रीका का मैच खेला जाने वाले है. ये मैच इसलिए भी खास हो जाता है क्योंकि इस भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का 35वां जन्मदिन है.

Virat Kohli Birthday: विराट कोहली का 35वें जन्मदिन पर ये खास तैयारी, मैच के दौरान काटेंगे केक!

Virat Kohli Birthday: कई ऐतिहासिक मैचों की मेजबानी कर चुका कोलकाता का ईडन गार्डंस मैदान पर भारत और दक्षिण अफ्रीका का मैच खेला जाने वाले है. ये मैच इसलिए भी खास हो जाता है क्योंकि इस भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का 35वां जन्मदिन है. बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) विराट कोहली के इस दिन को यादगार बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहता है. ईडन गार्डंस पर मैच से कई दिन पहले ही से विराट के खास दिन को लेकर गहमागहमी शुरू है और तैयारियों को अब अंतिम रूप भी दे दिया गया है. एक तरफ मैच की टिकट नहीं मिलने से क्रिकेटप्रेमियों में गुस्सा देखने को मिलने को मिल रहा है तो दूसरी तरफ इस मैच को विराट  कोहली के लिए खास बनाने की हर संभव तैयारी पूरी कर ली गई है. कैब के एक आला अधिकारी ने बताया कि कोहली के जन्मदिन के लिये एक खास केक और उपहारस्वरूप उनके लिए बल्ला तैयार किया गया है.

उन्होंने कहा, कोहली एक चैम्पियन क्रिकेटर हैं और ये हमारी खुशकिस्मती है कि उनके जन्मदिन के दिन इतने अहम मैच की मेजबानी कोलकाता कर रही है. उनके लिये हमने एक खास केक तैयार कराया है जिसे टीम के ड्रेसिंग रूम में भेजा जायेगा. हालांकि पहले ऐसी खबरे आ रही थी कि पारी ब्रेक के दौरान या मैच शुरू होने से कोहली पहले मैदान पर दर्शकों के सामने केक काटेंगे. इस मैच के लिये दर्शकों को कोहली के मास्क भी बांटे जाने की खबर है. उन्होंने कहा, इसके अलावा कैब अध्यक्ष स्नेहाशीष गांगुली कोहली को एक बल्ला प्रदान करेंगे.

बताया जा रहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और महानायक अमिताभ बच्चन को भी इस खास मैच के लिये न्यौता दिया गया है. हालांकि अमित शाह की ओर से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है. वहीं अमिताभ बच्चन ने भी स्वास्थ्य कारणों से आने से इनकार किया है. इसके अलावा विराट के इस खास दिन पर भारत के पूर्व कप्तान और कोलकाता के चहेते सौरव गांगुली, बीसीसीआई सचिव जय शाह मैच के दौरान मैदान पर मौजूद रहेंगे. वहीं मैदान पर आईसीसी ट्रॉफी लेकर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स आएंगे.

ये भी पढ़ें- IND vs SA Live Streaming: भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच में बस करें ये काम, फिर बिल्कुल फ्री में देखें मैच

Trending news