Video: Mohammed Siraj, उमरान मलिक और विक्रम राठौड़ ने तिलक लगवाने से किया इनकार, सोशल मीडिया पर उठ रहे सवाल
Advertisement

Video: Mohammed Siraj, उमरान मलिक और विक्रम राठौड़ ने तिलक लगवाने से किया इनकार, सोशल मीडिया पर उठ रहे सवाल

Ind Vs Aus, Mohammed Siraj: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुआई में भारतीय टीम टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलने के लिए तैयार है. 9 फरवरी से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच (IND vs AUS) 4 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो रही है.

Video: Mohammed Siraj, उमरान मलिक और विक्रम राठौड़ ने तिलक लगवाने से किया इनकार, सोशल मीडिया पर उठ रहे सवाल

रांची: Ind Vs Aus, Mohammed Siraj: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुआई में भारतीय टीम टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलने के लिए तैयार है. 9 फरवरी से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच (IND vs AUS) 4 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो रही है. भारतीय टीम सीरीज के पहले के लिए नागपुर पहुंच चुकी है और अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है. दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया टीम अभी बेंगलुरु में कैंप लगाकर तैयारी में जुटी है. इस बीच सोशल मीडिया पर भारतीय टीम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज व उमरान मलिक से लेकर बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ से लेकर पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

सिराज ने नहीं लगाया तिलक

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि होटल में प्रवेश करते समय 11 में से 4 लोगों ने तिलक लगवाने से मना कर दिया. इसमें मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक के अलावा टीम के बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ और एक सपोर्ट स्टाफ का सदस्य शामिल है. इसके बाद कई लोग सिराज-उमरान पर सवाल उठा रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ये कह रहे हैं कि इन दोनों के अलावा दो और ने भी तिलक नहीं लगवाया. ऐसे में सिर्फ इन दोनों पर सवाल उठाना गलत है.

वनडे में नंबर-1 गेंदबाज

बता दें कि पिछले एक साल में मोहम्मद सिराज ने वनडे में कमाल का प्रदर्शन किया है. पिछले दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होंने शानदार गेंदबाजी की थी और अभी वनडे में वो नंबर-1 गेंदबाज हैं. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद है. दूसरी ओर उमरान मलिक 150 किमी प्रति घंटा से अधिक की रफ्तार से गेंद फेंकने के लिए जाने करने के लिए जाने जाते हैं. भारतीय टीम में उन्हें भी लगातार खेलने के मौके मिल रहे हैं. वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज की अगर बात करें, तो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए ये सीरीज बहुत महत्वपूर्ण है. टीम इंडिया अगर सीरीज पर कब्जा करती है तभी फाइनल में पहुंच सकेगी.

ये भी पढ़ें- Bihar Weather Update: बिहार में ठंड में होगी बढ़ोतरी, 4-5 डिग्री तक लुढ़का टेम्परेचर

Trending news