गोड्डा में आलू के नीचे छिपाई थी शराब, वाहन पलटा तो ग्रामीणों में बोतल लूटने की मची होड़
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1600290

गोड्डा में आलू के नीचे छिपाई थी शराब, वाहन पलटा तो ग्रामीणों में बोतल लूटने की मची होड़

बसंतराय थाना छेत्र के आईचा नदी के पास रूपनी गांव के समीप मंगलवार को तस्करी के लिए बिहार ले जा रहे अवैध शराब लदा पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गई.

गोड्डा में आलू के नीचे छिपाई थी शराब, वाहन पलटा तो ग्रामीणों में बोतल लूटने की मची होड़

रांची : बिहार और झारखंड के बॉर्डर पर एक ऐसी ही घटना घटी जब ग्रामीणों को मुफ्त का मजा घर बैठे ही मिल गया. एक तरह से उनकी लॉटरी ही लग गई जब बिहार जा रहे आलू लदे पिकअप वैन के पलटने से उसके अंदर अंग्रेजी शराब निकलने लगी. फिर क्या था ग्रामीण जुटे, सीमाओं का बंधन टूटा और देखते ही देखते सारी शराब गायब हो गई. हालांकि जब तक पुलिस पहुंची 10-15 बोतल और टूटे हुए कांच उसे जरूर मिले.

होली से पहले ग्रामीणों मिली मुफ्त की शराब
बसंतराय थाना छेत्र के आईचा नदी के पास रूपनी गांव के समीप मंगलवार को तस्करी के लिए बिहार ले जा रहे अवैध शराब लदा पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गई. जब तक पुलिस आती आस पास के ग्रामीणों में बोतल लूटने की होड़ मच गई. कोई आलू के बोरे ले जा रहा था कोई भर भर के बोतल. बताया जाता है कि वैन में शराब के ऊपर आलू भरा बोरा रखकर शराब के कार्टन को ढक दिया गया था जिससे किसी को शराब दिखाई न दें, लेकिन वैन के दुर्घटनाग्रस्त होने से बड़ा खुलासा हो गया. मौका देख चालक फरार हो गया.

आलू की बोरी में शराब की हो रही थी तस्करी
बताया जाता है कि बिना नंबर के पिकअप वैन में अवैध शराब लदा हुआ था. यह शराब बिहार ले जाई जा रहा था. बिहार में शराब बंदी के कारण तस्कर अक्सर इसी रास्ते चोरी-छिपे शराब को बिहार में खपाते हैं. वैन में लगभग सैकड़ों बोतल अवैध शराब छिपाकर रखा गया था. वहीं पूरे मामले पर थाना प्रभारी विनीत कुमार ने बताया कि गाड़ी को जब्त कर थाना लाया गया है. प्राथमिकी गाड़ी पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की करवाई की जा रही है.

इनपुट- संतोश भगत

ये भी पढ़िए-  मजदूरों के परिजन न करें चिंता, सभी सुरक्षित, तमिलनाडु के राज्यपाल ने दिया आश्वासन

Trending news