वर्ल्ड कप के बीच टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका! बीच मैच से लंगड़ाते हुए बाहर गया ये ऑलराउंडर
Advertisement

वर्ल्ड कप के बीच टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका! बीच मैच से लंगड़ाते हुए बाहर गया ये ऑलराउंडर

IND vs BAN, Hardik Pandya Injury: भारत-बांग्लादेश मैच में भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है. दरअसल बांग्लादेश पारी की नौवें ओवर के दौरान हार्दिक पांड्या चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए.

वर्ल्ड कप के बीच टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका! बीच मैच से लंगड़ाते हुए बाहर गया ये ऑलराउंडर

रांची:Hardik Pandya, World Cup 2023: विश्व कप के 17वें मुकाबले में भारत और बांग्लादेश की टीमें पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम आमने-सामने हैं. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला काफी जबरदस्त खेला जा रहा है. शाकीब अल हसन की जगह बांग्लादेश की कप्तान कर रहे नजमुल हुसैन शान्तो ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद भारतीय टीम पहले गेंदबाजी करने उतरी. बांग्लादेश पारी के नौवें ओवर के दौरान भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा. इस ओवर में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए. जिसके बाद मैदान उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया. उनकी चोट को मेडिकल टीम अभी देख रही है. उसके बाद ही पता चल पाएगा कि हार्दिक की चोट कितनी गंभीर है.

दरअसल बांग्लादेश की पारी के नौवें ओवर की तीसरी गेंद पर ओपनिंग बल्लेबाद लिटन दास ने सामने की ओर शॉट खेला. जिस पर हार्दिक ने उस शॉट को अपने पैर से रोकने का प्रयास किया. इसी दौरान उनके पैर में खिंचाव हो गया. जिसके बाद मेडिकल टीम ने मैदान पर ही पहले हार्दिक का उपचार किया. उपचार के बाद हार्दिक गेंदबाजी के लिए खड़े भी हो गए, लेकिन वो दौड़ नहीं पाए. अंत में हार्दिक को मैदान बाहर जाना पड़ा. उनकी जगह विराट कोहली ने नौवें ओवर को पूरा किया. बीसीसीआई ने हार्दिक की चोट को लेकर बताया कि उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है.

हार्दिक ने चोट लगने के बाद गेंदबाजी करने का प्रयास किया, लेकिन वो दौड़ नहीं पा रहे थे. जिसके कप्तान रोहित शर्मा ने और टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली से आपस में बात की. अंत में दोनों ने जोखिम नहीं उठाने का फैसला किया. कोहली और रोहित ने हार्दिक से बात करने के बाद उन्हें मैदान से बाहर जाने के लिए कहा. जिसके बाद हार्दिक ने गेंदबाजी करने की जिद छोड़ दी और वो मेडिकल टीम के साथ उपचार के लिए बाहर चले गए.

ये भी पढ़ें- Virat Kohli: विराट कोहली ने 6 साल बाद फिर थामी गेंद, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Trending news