रांची पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बंद घर से लाखों के गहने उड़ाने वाला गिरफ्तार
Advertisement

रांची पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बंद घर से लाखों के गहने उड़ाने वाला गिरफ्तार

Jharkhand Police: राजधानी रांची में चोरों का आतंक लगातार जारी है. इस बीच रांची पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.

रांची पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बंद घर से लाखों के गहने उड़ाने वाला गिरफ्तार

रांची: Jharkhand Police: राजधानी रांची में चोरों का आतंक लगातार जारी है. इस बीच रांची पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने बीते दिनों मकान में ताला लगा कर शादी में गये विशाल कुमार के घर सेंधमारी कर लाखों रुपये के गहने-जेवरात और बर्त्तन सहित अन्य कीमती सामान चोरी करने लेने वाले चोरों को पकड़ लिया है. वहीं चोरी के गहने खरीदने वाले एक जेवर व्यवसायी कृष्णा प्रसाद उर्फ संजय सोनी को भी गिरफ्तार कर लिया गया. संजय सोनी का मां वैभव लक्ष्मी ज्वेलर्स नाम की दुकान भी है. संजय सोनी सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के करम चौक के पास रहता है. 

घर से लाखों का सामान उड़ाया 
वहीं चोरी की बर्तन खरीदने वाले कबाड़ी राम ज्ञान साह को भी पुलिस ने पकड़ लिया गया है. इसका भी करम चौक में ही कबाड़ी दुकान है. वहीं पकड़े गए चोरों के नाम चंदन कुमार सिंह उर्फ चंदू, सोनू कुमार सिंह एवं पिंटू कुमार बताये गये. इसमें चंदन और सोनू सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के विद्यानगर करम चौक के पास का रहने वाला है. वहीं पिंटू मुल्ला पहाड़ हेहल का रहनेवाला है. बता दें कि राजधानी रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र के कडरू आनंद विहार में रहने वाले विशाल कुमार सपरिवार बीते 28 नवम्बर को एक शादी में गये हुए थे. शादी से लौटे तो देखा घर से सारे गहने-जेवरात और कीमती सामान गायब है. 

ये भी पढ़ें- World Test Championship: पाकिस्तान की हार से खुले भारत के रास्ते, जानें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का समीकरण

पांच लोग गिरफ्तार 
विशाल कुमार ने चोरी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई. जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए रांची पुलिस कप्तान किशोर कौशल ने हटिया DSP राजा मित्रा एवं अरगोड़ा थानेदार विनोद कुमार की देखरेख में एक स्पेशल टीम बनाई. गठित टीम ने घर के आसपास लगे CCTV फुटेज को खंगाला, वहीं टेक्निकल सेल की मदद ली. इसके बाद पुलिस को चोरों के बारे में कुछ जानकारी मिली. मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने चंदन को पकड़ा. पूछताछ के दौरान उसने अपना गुनाह कबूल कर इस चोरी कांड में शामिल अपने दोनों साथियों के बारे में सब कुछ बता दिया. वहीं चोरी के सामान जिसे बेचा थे, उस बारे में भी बता दिया. जिसके बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए पांचों को गिरफ्तार कर लिया.

इनपुट- कामरान जलीली

Trending news