Ranchi News: रांची बिरसा मुंडा एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी, कॉल आने के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1278294

Ranchi News: रांची बिरसा मुंडा एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी, कॉल आने के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा

एयरपोर्ट पर मौजूद यात्रियों को इस धमकी की भनक तक नहीं लगी. CISF के जवान चुप – चाप सर्च अभियान में जुटे रहे.एयरपोर्ट मैनेजमेंट ने थाने में फोन कॉल और इस नंबर की जानकारी देते हुए अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज कराई है.

Ranchi News: रांची बिरसा मुंडा एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी, कॉल आने के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा

रांचीः रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी गई है.  फोन पर रांची एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मिलने के बाद सीआईएसएफ के जवानों ने सर्च अभियान शुरू कर दिया है. वहीं धमकी के बाद रांची एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ाई गई है. हालांकि इसे  HOAX कॉल बताया जा रहा है. किसी ने रांची एयरपोर्ट के एक नंबर पर कॉल करते हुए एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी. जानकारी के अनुसार कॉल करने वाले ने एयरपोर्ट उड़ाने की धमकी देते हुए फोन रख दिया.

अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराई FIR
जानकारी के मुताबिक, धमकी की कॉल की खबर लगते ही CISF के जवान सक्रिय हो गए. उन्होंने रांची एयरपोर्ट के चप्पे-चप्पे की तलाशी लेनी शुरू कर दी. एयरपोर्ट पर मौजूद यात्रियों को इस धमकी की भनक तक नहीं लगी. CISF के जवान चुप – चाप सर्च अभियान में जुटे रहे. एयरपोर्ट मैनेजमेंट ने थाने में फोन कॉल और इस नंबर की जानकारी देते हुए अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. एयरपोर्ट उड़ाने की धमकी मिलते ही सीआइएसएफ के जवान अलर्ट हो गए. सुरक्षा व्यवस्था और बढ़ा दी गई है.

एयरपोर्ट पर स्थिति सामान्य
उधर, बिरसा मुंडा एयरपोर्ट रांची के निदेशक केएल अग्रवाल ने मीडिया बातचीत में कहा कि रांची एयरपोर्ट पर स्थिति सामान्य है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा के सभी मानकों का ख्याल रखा जा रहा है. इसकी सूचना पर यात्रियों को घबराने की जरूरत नहीं है. हर रोज की तरह फ्लाइट उड़ान सामान्य है. ये सच है कि धमकी भरा कॉल आया था, लेकिन ये HOAX कॉल निकला. धमकी वाले कॉल के बाद एयरपोर्ट के क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया गया. कहीं कुछ नहीं मिला है. रांची एयरपोर्ट पूरी तरह से सुरक्षित है.

यह भी पढ़िएः झारखंड विधानसभा में शुरू होने जा रहा है मानसून सत्र, भाजपा की है ये तैयारी

Trending news