R Ashwin ने टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाजों पर लगाए गंभीर आरोप! टी20 वर्ल्ड कप में हार का जिम्मेदार बताया
Advertisement

R Ashwin ने टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाजों पर लगाए गंभीर आरोप! टी20 वर्ल्ड कप में हार का जिम्मेदार बताया

Ravichandran Ashwin, Team India: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में हार के बाद टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर रविचंद्नन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को टीम मैनेजमेंट ने आराम दिया है. आर अश्विन इस टी20 वर्ल्ड कप अपनी छाप छोड़ने में इसफल रहे थे.

R Ashwin ने टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाजों पर लगाए गंभीर आरोप! टी20 वर्ल्ड कप में हार का जिम्मेदार बताया

रांची: Ravichandran Ashwin, Team India: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में हार के बाद टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर रविचंद्नन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को टीम मैनेजमेंट ने आराम दिया है. आर अश्विन इस टी20 वर्ल्ड कप अपनी छाप छोड़ने में इसफल रहे थे. बता दें कि टीम इंडिया की एक युवा टीम अभी न्यूजीलैंड के दौरे पर है. इस बीच आर अश्विन ने एक ऐसा बयान दिया है, जिसने सभी क्रिकेट फैंस को हैरान कर दिया है. उन्होंने ये बात कहीं ना कहीं टीम के दो खिलाड़ियों पर तंज कसते हुए कही है. 

टी20 वर्ल्ड कप में हार का जिम्मेदार बताया 
टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत की हार की सबसे बड़ी वजह बल्लेबाजों की तरफ से खराब शुरुआत रही थी. इस टूर्नामेंट में ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दिला सके. वहीं इसी मुद्दे पर अब आर अश्विन (R Ashwin) ने भी बात करते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर बड़ा बयान दिया है. जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि कहीं ना कहीं उन्होंने इन दोनों खिलाड़ियों की बैटिंग अप्रोच पर सवाल उठाया है. 

ये भी पढ़ें- Gold Rate Today in Bihar: सोने की कीमतों में भारी कमी, जानें बिहार में आज का भाव

पावरप्ले में ही हम मैच हार जाते थे
आर अश्विन (R Ashwin) ने अपने यूट्यूब चैनल पर हाल ही में एक वीडियो में कहा, 'कभी-कभी पावरप्ले में ही हम मैच हार जाते थे. पावरप्ले के दौरान हम 30 के आसपास का रन बनाते थे. वहीं सामने वाली टीम पावरप्ले में 60 के आसपास का स्कोर बना देती थी. जिसके बाद मैच वहीं पर खत्म हो जाता था. शायद कुछ लोगों को ये आंकडे़ मालूम ना हो लेकिन, ज्यादातर मैच पावरप्ले के दौरान ही जीते और हारे जाते हैं.' आर अश्विन (R Ashwin) के इस बयान के बाद ऐसा माना जा सकता है कि उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार का जिम्मेदार खराब शुरुआत को ही ठहराया है. 

Trending news