Palamu News: हुसैनाबाद से अपहरण कर 2 करोड़ की फिरौती मांगने वाले मामले में चिकित्सक को पुलिस ने कराया मुक्त, 3 अपराधी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2136884

Palamu News: हुसैनाबाद से अपहरण कर 2 करोड़ की फिरौती मांगने वाले मामले में चिकित्सक को पुलिस ने कराया मुक्त, 3 अपराधी गिरफ्तार

Hussainabad News: बीते 26 फरवरी को झारखंड के पलामू के हुसैनाबाद स्थित अपने क्लीनिक से अपहृत ग्रामीण चिकित्सक मो. फिरोज खान उर्फ डॉ. रहमान को पलामू पुलिस की टीम ने मुक्त करा लिया है. 

पुलिस टीम ने अपहृत डॉक्टर को सकुशल किया बरामद

हुसैनाबादः Hussainabad News: बीते 26 फरवरी को झारखंड के पलामू के हुसैनाबाद स्थित अपने क्लीनिक से अपहृत ग्रामीण चिकित्सक मो. फिरोज खान उर्फ डॉ. रहमान को पलामू पुलिस की टीम ने मुक्त करा लिया है. 

पुलिस टीम ने अपहृत डॉक्टर को सकुशल किया बरामद 
मामले में जानकारी देते हुए पलामू एसपी रिष्मा रमेशन ने बताया कि एसडीपीओ मुकेश महतो के नेतृत्व में कार्य करते हुए पुलिस टीम ने अपहृत डॉक्टर को सकुशल डालटनगंज से बरामद कर लिया है. 

अपराधियों ने मांगी थी कॉल पर 2 करोड़ की फिरौती 
एसपी रिष्मा रमेशन ने बताया कि अपराधी मरीज और उसके परिजन बनकर आए थे और डॉक्टर का अपहरण कर लिया था. अपहरण के बाद अपराधियों ने परिवार से कॉल कर 2 करोड़ की फिरौती मांगी थी. जिसके बाद पुलिस ने तकनीकी टीम की मदद से घटना में संलिप्त अपराधी प्रिंस कुमार, चंदन कुमार और अभय कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि घटना में संलिप्त अन्य 4 अपराधी दिग्विजय सिंह, अभिषेक पासवान, संकेत कुमार और एक अन्य अज्ञात अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

पत्नी के आवेदन पर किया अनुसंधान 
इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी रिष्मा रमेशन ने बताया कि ग्रामीण चिकित्सक की पत्नी के आवेदन पर प्राथमिकी कर अनुसंधान किया गया. पुलिस के टेक्निकल सेल और हुसैनाबाद के एसडीपीओ मुकेश कुमार महतो के नेतृत्व में टीम बनाकर अनुसंधान प्रारंभ किया गया. 

छापेमारी में अन्य साथियों की हुई गिरफ्तारी
इस मामले में सबसे पहले अपराधी प्रिंस से पूछताछ की गई. अपराधी प्रिंस ने अपने अन्य साथियों की जानकारी दी. पलामू पुलिस ने छापामारी करते हुए दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया और मेदिनीनगर हाउसिंग कॉलोनी से ग्रामीण डॉक्टर को बरामद किया. जानकारी के अनुसार, अपराधी प्रिंस कुमार सिंह ग्रामीण डॉक्टर से इलाज करवाता था.  

यह भी पढ़ें- Dhanbad Fire: धनबाद के एसएनएमएमसीएच अस्पताल के डायलिसिस विंग में शॉट सर्किट से लगी आग, सुरक्षित निकाले गए मरीज

Trending news