IND vs SL: हसरंगा नहीं इस खिलाड़ी से भारतीय टीम को रहना होगा बचकर, अकेले दम पर अपनी टीम को जीता चुका LPL
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1505773

IND vs SL: हसरंगा नहीं इस खिलाड़ी से भारतीय टीम को रहना होगा बचकर, अकेले दम पर अपनी टीम को जीता चुका LPL

भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए श्रीलंका ने टीम का ऐलान कर दिया है. श्रीलंका को भारत ने तीन मैचों की टी20 और वनडे सीरीज खेलनी है. इस सीरीज के लिए श्रीलंका की युवा बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो की वापसी हुई है. अविष्का फर्नांडो काफी समय से चोट की वजह से नेशनल टीम से दूर थे.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए श्रीलंका ने टीम का ऐलान कर दिया है. श्रीलंका को भारत ने तीन मैचों की टी20 और वनडे सीरीज खेलनी है. इस सीरीज के लिए श्रीलंका की युवा बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो की वापसी हुई है. अविष्का फर्नांडो काफी समय से चोट की वजह से नेशनल टीम से दूर थे. तो आइये जानते हैं क्यों वो टीम इंडिया के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं. 

टीम के लिए बन सकते हैं मुसीबत 

युवा बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो ने अभी तक अपने प्रदर्शन सभी को प्रभावित किया है. वो पिछले एक साल से घुटने की चोट की वजह से मैदान से दूर थे. हाल में ही उन्होंने LPL में वापसी के संकेत दिए है. उन्होने इस लीग में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. उन्होने इस लीग में 10 मैचों में 339 रन बनाएं हैं. इस दौरान इनका औसत 37.67 का रहा है. इस लीग में उन्होंने तीन अर्धशतक भी लगाया है. इसके अलावा उन्होंने फाइनल में भी अर्धशतक बनाकर टीम को खिताब जीताया था. ऐसे में श्रीलंका की टीम एक बार फिर से उन्हें कुछ ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद कर रही होगी. 

श्रीलंका की टीम में हुए बदलाव 

LPL में शानदार प्रदर्शन करने वाले सदीरा समरविक्रमा को दिनेश चांदीमल की जगह टीम में शामिल किया गया है. इसके अलावा चमिका करूणारत्ने की बी वापसी हुई है. टीम की कमान एक बार फिर से दासुन शनाका के हाथों में हैं. इसके अलावा टी20 में  वानिंदु हसरंगा को उपकप्तान बनाया गया है. इसके अलावा वनडे में कुसल मेंडिस को उपकप्तान बनाया गया है.

दासुन शनाका (कप्तान), वनिंदु हसरंगा (T-20I उप कप्तान), कुसल मेंडिस (वनडे उप कप्तान), पथुम निसांका, अविष्का फर्नांडो, सदीरा समरविक्रमा, चरिथा असालंका, धनंजय डी सिल्वा, अशेन भंडारा, महीश थीक्षणा, चमिका करुणारत्ने, कसुन रजिथा, दिलशान मधुशंका, दुनिथ वेलाल्गे, प्रमोद मधुशन और लाहिरु कुमारा.

सिर्फ टी-20 में: भानुका राजपक्षे और नुवान थुषारा.

सिर्फ वनडे में: जेफरी वांडर्से और नुवानिडु फर्नांडो.

Trending news