Jharkhand News: देशवासियों के लिए ‘मोदी की गारंटी’, ऐसे होगा अब देशहित में काम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2001186

Jharkhand News: देशवासियों के लिए ‘मोदी की गारंटी’, ऐसे होगा अब देशहित में काम

झारखंड में आयकर विभाग की ताबड़तोड़ रेड जारी है. इस सब के बीच देश में सियासी माहौल भी खूब गर्म है. वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने इस रेड में मिली भारी रकम को लेकर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

फाइल फोटो

Jharkhand News: झारखंड में आयकर विभाग की ताबड़तोड़ रेड जारी है. इस सब के बीच देश में सियासी माहौल भी खूब गर्म है. वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने इस रेड में मिली भारी रकम को लेकर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. बता दें कि झारखंड में कांग्रेस के सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर हुई आईटी की रेड में 200 करोड़ के ज्यादा की नकदी बरामद की गई है. 

ये भी पढ़ें- रामलला विराजमान के लिए आखिर द्वादशी की तिथि क्यों रही खास, क्या है इतिहास

धीरज साहू के बारे में बता दें कि उन्हें राहुल गांधी का बेहद करीबी बताया जाता है. इस पूरे मामले में पीएम नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक मीडिया रिपोर्ट को शेयर करते हुए जमकर विपक्ष पर निशाना साधा और भ्रष्टाचार करने वालों को सीधी चेतावनी भी दे डाली. इसके साथ ही मोदी ने देशवासियों को एक गारंटी भी दी. 

बता दें कि एक्स पर पीएम मोदी ने लिखा कि देशवासी इन नोटों के ढेर को देखें और फिर इनके नेताओं के ईमानदारी के 'भाषणों' को सुनें... जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है. 

पीएम मोदी ने 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले इस ट्वीट के जरिए विपक्ष को घेरे में ले लिया है. पीएम का यह ट्वीट अब सियासी चर्चा का विषय बन गया है. भाजपा के नेता इस रेड में मिली संपत्ति को लेकर कांग्रेस पर लगातार हमलावर हैं और वहीं पीएम मोदी सीधे तौर पर चेतावनी दे रहे हैं कि भ्रष्टचार करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा और उनसे पाई-पाई वसूल की जाएगी. यह जनता का पैसा है और इसको किसी भी हाल में भ्रष्टाचार की भेंट नहीं चढ़ने दिया जाएगा. 

झारखंड में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू और कई करीबियों के ठिकानों पर आयकर विभाग की तरफ से छापेमारी की गई है जिसमें इतनी भारी मात्रा में कैश बरामद किए गए हैं. बता दें कि सूत्रों के मुताबिक देश के तीन राज्यों में एक साथ आयकर विभाग की यह छापेमारी चल रही है. झारखंड, ओडिशा और कोलकता में लगातार तीन दिन से आयकर विभाग यह छापेमारी कर रही है. इस रकम को फिलहाल सीज नहीं किया गया है क्योंकि कार्रवाई अभी भी जारी है. कहा जा रहा है कि यह ऑपरेशन इतना बड़ा है कि इसे खत्म होने में अभी और वक्त लग सकता है.      

Trending news