MS Dhoni ने होली से पहले जमाया रंग, IPL 2023 की तैयारी में लगाए ऐसे छक्के की फैंस हुए हैरान
Advertisement

MS Dhoni ने होली से पहले जमाया रंग, IPL 2023 की तैयारी में लगाए ऐसे छक्के की फैंस हुए हैरान

MS Dhoni, IPL 2023: 31 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन यानी आईपीएल 2023 की शुरुआत होने वाली है। सीजन का पहला मुकाबला गतविजेता गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला जाने वाला है.

MS Dhoni ने होली से पहले जमाया रंग, IPL 2023 की तैयारी में लगाए ऐसे छक्के की फैंस हुए हैरान

रांची: MS Dhoni, IPL 2023: 31 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन यानी आईपीएल 2023 की शुरुआत होने वाली है। सीजन का पहला मुकाबला गतविजेता गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला जाने वाला है. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स ने आगामी सीजन को लेकर अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसके लिए टीम के अधिकतर खिलाड़ी इस समय चेन्नई में जारी ट्रेनिंग कैंप में जमकर मेहनत कर  रहे हैं. इस दौरान सभी की नजरें प्रैक्टिस के समय CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर रहीं, जिन्होंने नेट्स में लंबे-लंबे छक्के लगाए. 

धोनी ने नेट्स पर बहाया पसीना

नेट्स में धोनी के छक्के देख वहां मौजूद फैंस काफी खुश नजर आए. बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम जब भी चेपॉक में अभ्यास करने के लिए पहुंचती है तो थाला महेंद्र सिंह धोनी की एक झलक पाने के लिए स्टेडियम के बाहर लाखों की संख्या में फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे होते हैं. इसके अलावा कई फैंस तो स्टेडियम के अंदर टीम का प्रैक्टिस सेशन देखने के लिए भी वहां आ जाते हैं. शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम जब स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रही थी तो धोनी ने स्टेडियम में मौजूद अपने फैंस को निराश नहीं किया. धोनी ने आक्रामक शॉट खेलने का अभ्यास करने के दौरान कुछ गेंदों को स्टेडियम के बाहर ही पहुंचा दिया. सोशल मीडिया पर जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

धोनी का आखिरी आईपीएल

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी साल 2020 में ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. जिसके ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि IPL 2023 उनका आखिरी=सीजन हो सकता है. धोनी ने पहले भी दिए अपने बयान में यह साफ कर दिया है कि आईपीएल में अपना आखिरी मुकाबला वो चेन्नई के फैंस के सामने खेलना चाहते हैं. ऐसे में ये उम्मीद की जा रही है कि इस सीजन के बाद धोनी आईपीएल को भी अलविदा कह देंगे. हालांकि धोनी की तरफ से इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- Holi 2023: झारखंड में यहां से खरीदें हर्बल कलर, आदिवासी महिलाएं सब्जी, फल और फूलों से करती है निर्माण

Trending news